Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पिता ने तीन बेटियों के साथ प्रधानमंत्री से मांगी इच्छा-मृत्यु

पिता ने तीन बेटियों के साथ प्रधानमंत्री से मांगी इच्छा-मृत्यु

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। पीने को पानी नहीं मिला तो पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ इच्छा मृत्यु करने के लिए देश के प्रधानमंत्री को लिखा प्रार्थना पत्र। एक साल से भी अधिक समय से गांव में खारे पानी की समस्या को लेकर अधिकारियो के दफ्तरों चक्कर लगा रहा है शिकायत करता। जिलाधिकारी से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री दफ्तर में खारे पनी की समस्या को लेकर शिकायत करता दे चूका है प्रार्थना पत्र। खारे पानी की समस्या का समाधान न होने पर पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ इच्छा मृत्यु करने के लिए प्रधानमंत्री को लिखा प्रार्थना पत्र।
आपको बता दे हाथरस जिले के हसायन ब्लॉक क्षेत्र के गाँवो में रहने वाले लाखो ग्रामीण खारे पानी की समस्या से झूझ रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=HRNoT6DbPDk&feature=youtu.be

आलम यह है की इन गाँवो का पानी इतना खारा है यहां रहने वाले ग्रामीण तो बहुत दूर की इन गाँवो में रहने वाले पशु भी इस पानी को पीने से कतराते है। इन गाँवो में रहने वाले ग्रामीणों को पीने योग्य पानी लाने के लिए दो से तीन किलोमीटर दूर पैदल चलकर जाना पड़ता है। खारे पानी की समस्या झेल रहे ग्रामीणों ने पूर्व में धरना प्रदर्शन से लेकर आमरण अनशन तक कर चुके है। लेकिन आज तक इसका ग्रामीणों को इसका कोई फायदा नहीं हुआ।
सालो से अधिकारियो और प्रदेश सरकार के दफ्तरों के चक्कर लगाने के बाद खारे पानी की समस्या का समाधान न होने पर जिले के हसायन ब्लॉक क्षेत्र नगला मया (महासिंहपुर) निवासी चंद्रपाल सिंह ने शनिवार को अपनी एक वीडियो बनाकर वीडियो बनाकर वायरल किया है। वीडियो में चन्द्रपाल सिंह और उसकी बेटी ने पानी दो या मौत दो के नारे के साथ इच्छा मृत्यु की मांग करते हुये। स्वेच्छा से इच्छा मृत्यु करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।