Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दबंगों की दबंगई का कहर एक की मौत दो घायल

दबंगों की दबंगई का कहर एक की मौत दो घायल

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। जिले में दिखा दबंगों की दबंगई का कहर। रंजिश के चलते दबंगों ने बेटी के सामने ही पिता को लाठी डंडों से बेहरहमी से पीटा। उपचार के दौरान अस्पताल में हुई पिता की मौत। मृतक की बेटी ने आठ दबंगों के खिलाफ थाने में दर्ज कराया मुकदमा। पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आठ दबंगों में से 4 को किया गिरफ्तार चार की अभी भी तलाश जारी है।

https://www.youtube.com/watch?v=8tO5FUcrJzs&feature=youtu.be

आपको बता दे मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली मुरसान क्षेत्र के कंचना गांव का है। यहां बीते 13 जून दिन गुरुवार को गांव कंचना निवासी पूरन सिंह के घर पर पुरानी रंजिश को लेकर आठ दबंगों ने लाठी डंडों के साथ हमला बोल दिया। दबंगों ने पूरन सिंह और उसके परिवार के साथ जमकर लाठी डंडों से मारपीट की। दबंगों द्वारा की गई मारपीट मे पूरन सिंह, बेटी कुमकुम और पूरन सिंह का भाई हेतराम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
18 जून कल मंगलावर की शाम को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती पूरन सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पूरन सिंह की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मंच गया। वही मृतक पूरन की पत्नी नीतू ने थाना कोतवाली मुरसान पुलिस को घटना को अंजाम देने वाले आठ दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मृतक पूरन की पत्नी नीतू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुये नामजद आठ आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही इस मामले में फरार चल रहे 4 अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।