Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसों में दो लोगों की मौत चार लोग घायल

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत चार लोग घायल

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि कई लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।
थाना मक्खनपुर क्षेत्र जेबडा पुल के समीप सड़क हादसें में 28 वर्षीय राहुल पुत्र सत्यप्रकाश की मौत हो गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने बताया कि राहुल 18 दिन पूर्व गुजरात प्राईवेट कम्पनी में कार्य करने के लिए गया था। विगत दिन घर लोटा था रात्रि में बाइक द्वारा कही जा रहा था। रात्रि में रेलवे ओबर ब्रज के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुची।
दूसरी घटना में थाना बसई मौहम्म्द पुर के क्षेत्र गांव सुजातगढ़ निवासी राजू का तीन वर्षीय पुत्र अजय अपने घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान ट्रैक्टर की रोदने से उसकी मौत हो गयी। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस अस्पताल लेकर पहुची। पुलिस ने बताया कि टैªक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरी घटना में थाना मक्खनपुर क्षेत्र के जलालपुर बिजौली निवासी21 वर्षीय श्याम मोहन पुत्र सत्यप्रकाश, जनपद इटावा के जसवन्त नगर निवासी विजय सिंह पुत्र राजाराम, एटा के सकीट क्षेत्र राजपुर निवासी 17 वर्षीय अवधपाल पुत्र रामसेवक, शिकोहाबाद एटा चैराहा निवासी 20 वर्षीय ब्रजेश कुमार पुत्र कालीचरन आदि लोग भी सड़क हादसो में घायल हो गये। जिनको भी उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया।