Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिला अस्पताल में जल्द ही लगेगी बायोमैट्रिक उपस्थिति मशीन: प्रभारी मंत्री

जिला अस्पताल में जल्द ही लगेगी बायोमैट्रिक उपस्थिति मशीन: प्रभारी मंत्री

प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी ने सदस्यता कार्यक्रम में भी की सिरकत
कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। प्रदेश के सहकारिता मंत्री/प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने सर्किट हाउस में पहले अधिकारियों के साथ इसके उपरान्त उपस्थित मीडियाजनों के साथ वार्ता कर उन्होंने उत्तर प्रदेश में वृक्षारोपण के मामले में रचे गये इतिहास पर वार्ता करते हुए कहा कि उसी कार्य के उदेश्य को लेकर हम भी इस जनपद में आये थे और वृक्षारोपण भी किया तथा अन्य जगहों पर भी पहुंचकर जहां वृक्षारोपण का कार्य किया वहीं भाजपा द्वारा चलायी जा रही सदस्यता मुहिम के तहत सदस्यता कार्यक्रम में भी प्रतिभाग किया।
प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम उन बूथों पर विशेष ध्यान दे रहे है जहां भाजपा को आपेक्षा से कम वोट मिले थे। इसके बावत प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा से मीडिया जनों से जिला अस्पताल में डाक्टरों की उपस्थिति को लेकर सवाल दागे जहां एक ओर संक्रामक बीमारियां जिले के गांवों में फैली है जिससे मरीजों की संख्या भी सरकारी अस्पतालों में बढ रही हैं लगातार प्रशासन द्वारा जांच के बाद भी डाक्टर अपनी कार्य शैली से बाज नही आ रहे है इस मामले में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जल्द ही अस्पतालों में बायोमैट्रिक लगाये जायेंगे तथा लापरवाहों पर भी कार्यवाही होगी।
इसी कडी में निजी अस्पतालों की मानकों की जांच कराते हुए बेहतर व्यवस्था के साथ ही अस्पताल चलाये जाये इसके लिए स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिये जायेगे। सुरक्षा व्यवस्था के मामले में भी कुल सवाल किये गये जिस पर उन्होंने बताया कि इस मामले में सरकार पूरी तरह से सजग है और कानून व्यवस्था के मामले में कोई कसर नही छोडी जायेगी। इस मौके पर अकबरपुर रनियां विधायक प्रतिभा शुक्ला, भोगनीपुर विधायक विनोद कटियार, जिलाध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री, जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज वर्मा, एसडीएम आनन्द कुमार सिंह, सीओ अर्पित कूपर आदि सहित अधिकारी व जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे।