Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नव भारत पत्रकार संघ ने पत्रकार आशीष शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की

नव भारत पत्रकार संघ ने पत्रकार आशीष शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की

मृतक परिवार के आश्रितों को बीस-बीस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की
रसूलाबाद/कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था के कारण अब प्रदेश के पत्रकार भी अपराधियों के शिकार हो कर अपनी जाने गवा रहे है। दुस्साहसी अपराधियों ने गत दिवस सहारनपुर में दैनिक जागरण के रिपोर्टर आशीष शर्मा व उसके भाई आशुतोष की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या ने पत्रकारों को विचलित कर दिया है। आज मंगलवार को हत्या के विरोध में रसूलाबाद तहसील क्षेत्र के पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार सन्तोष गुप्ता की अध्यक्षता में एक बैठक कर इस घटना की एक स्वर से निंदा कर प्रदेश के राज्यपाल के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन राकेश कुमार सिंह, जिलाधिकारी कानपुर देहात को सम्पूर्ण तहसील समाधान दिवस में देकर प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त कर पत्रकार के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग व मृतक परिवार के आश्रितों को बीस-बीस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है। साथ ही चेताया है कि अगर हत्यारे शीघ्र न पकड़े गए तो नव भारत पत्रकार संघ प्रदेश में जनांदोलन चलाने को बाध्य होगा।
पत्रकारों ने महामहिम राज्यपाल से अपील की है कि मान्यवर इस घटना को संज्ञान में लेकर प्रदेश सरकार को पत्रकार के परिवारी जनो की सुरक्षा, व्यवस्था एवं हत्यारो की शीघ्र गिरफ्तारी व मृतक पत्रकार के परिवारी जनो में पत्नी को सरकारी नौकरी के साथ बीस-बीस लाख रुपये मुआवजा देने के लिए निर्देशित करने की कृपा करें। पत्रकारों ने चेताया अगर सरकार ने हमारी मांगे नही मानी तो पत्रकार आंदोलन चलाने के लिए बाध्य होंगे ।
ज्ञापन देने वालो में सन्तोष गुप्ता, सुरेंद्र मिश्रा, मशरूफ नवाज, रवि गुप्ता, राहुल राजपूत, अमित पांडेय, संजय मिश्रा, अनुराग बाजपेयी, रत्नेश कुमार, योगेंद्र यादव सीबू, डॉ एल एस चौहान सहित अन्य मौजूद थे।