Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ट्रक की टक्कर से चाचा भतीजे की मौत

ट्रक की टक्कर से चाचा भतीजे की मौत

बाजार से सामान लेकर गांव सुसायत लौट रहे थे बाइक सवार
सासनी/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। आगरा अलीगढ़ राजमार्ग गांव समामई के निकट पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक ने एक बाईक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनोें शवों को कब्जे मे लेेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
बुधवार की सुबह करीब बारह बजे गांव सुसायत कला निवासी योगेश कुमार पुत्र शिशुपाल अपने चाचा महेश पुत्र खचेरमल के साथ किसी काम से अपनी बाइक संख्या- बाइक सँख्या यू पी 86 ए ए 3814 सासनी बाजार आा था। जो काम समाप्त करने के बाद गांव वापस जा रहा था। इसी बीच वह गांव समामई के निकट ओमप्रकाश पेट्रोल पंप की ओर बाइक में पेट्रोल लेने के लिए बाइक को मोड दिया। बताते हैं कि जैसे ही बाइक को पेट्रोल पंप की ओर मोडा वैसे ही अलीगढ की ओर से गैस सिलेण्डर भरकर ला रहे ट्रक संख्या एम पी 06 ई 5073 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्क्र इतनी जोरदार थी कि जिससे बाइक सवार योगेश और महेश करीब तीन फीट बाइक सहित उछलकर सडक पर गिरे। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। टक्कर लगने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग और ग्रामीण एकत्र हो गये। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ रामशब्द यादव एसएचओ पहलवान सिंह, कस्बा इंचार्ज शांतिशरण यादव मयफोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गये। इसी बीच मौका पाकर ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी जेब से मिले कागजातों से तथा मौजूद लोगों के बताए अनुसार शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन मौके पर आ गये। पुलिस ने पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
महेश गांव में और योगेश लखनऊ क्षेत्र में करता था मजदूरी
सासनी। सडक दुर्घटना में मृत महेश गांव में ही मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। जब कि योगेश लखनऊ में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। महेश के तीन पुत्रियां और एक पुत्र को बिलखते छोडा है, वहीं योगेश की शादी नहीं हुई थी। उसके माता पिता एवं परिजनों में योगेश की मौत से कोहराम मचा हुआ है।