Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चीनी उत्पादों का किया पुतला दहन

चीनी उत्पादों का किया पुतला दहन

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा सासनी गेट चैराहे पर चीनी उत्पादों का पुतला दहन विरोध स्वरूप किया गया।
इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर की समस्या को निपटाने के लिए धारा 370 हटाने जैसा सराहनीय और उचित कार्य किया, लेकिन दुर्भाग्यवश चीन ने अपनी दुर्भावना दिखाते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत के इस कदम का विरोध किया। चीन अच्छी तरह जानता है कि भारत उसके उत्पादों का कितना बड़ा आयातक है। इसके बावजूद भी चीन अनीति पूर्वक आतंकवाद के समर्थक पाकिस्तान का समर्थन करता है एवं भारत का इस मुद्दे पर विरोध करता है। यह भारत के जनमानस को और विशेषकर व्यापारियों को कतई बर्दाश्त नहीं है। संगठन के पदाधिकारियों ने आम जनता से और व्यापारियों से अनुरोध किया कि चीनी सामान का बहिष्कार करें और इनका प्रयोग न करें जिससे कि चीन की आंखें खुल सकें और यह आतंकवाद का समर्थन बंद कर सके।
पुतला दहन करने वालों में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोविंद अग्रवाल, जिलाध्यक्ष अशोक बागला, जिला महामंत्री कपिल अग्रवाल, नगर अध्यक्ष पदम अग्रवाल, नगर महामंत्री राजकुमार वर्मा, कोषाध्यक्ष मुरारीलाल वर्मा, जिला उपाध्यक्ष विनोद मित्तल, युवा जिला अध्यक्ष अरुण कुलश्रेष्ठ, युवा जिला महामंत्री ललतेश गुप्ता, किशनलाल वर्मा, पवन पौरुष, आदि शामिल थे।