Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मारपीट की घटनाओं में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल

मारपीट की घटनाओं में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल

वरिष्ठ भाजपा नेता को कैनरा बैककर्मी ने सिर में मारा पेपरवेट हुए लहु-लुहान
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जनपद में अलग-अलग मारपीट की घटनाओं में डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने घायलों का सरकारी अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराया।
बताते चले कि थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला बडा निवासी 25 वर्षीय राहुल पुत्र रामस्वरूप व उसकी पत्नी 23 वर्षीय पूनम देवी को बटवारे को लेकर हुए विवाद में उसके सगे भाईयो ने अपने पुत्रों के सहयोग से मारपीट कर घायल कर दिया। घायल दम्पति ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने घायल दम्पति को उपचार, डाक्टरी परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। घायलों ने बताया कि घर में बटवारे को लेकर मुन्नेश, संजीव, राजीव, कुलदीप, आदि लोगो ने मारपीट कर घायल किया है। माता-पिता मंजर को देखते रहे। वही सिरसागंज क्षेत्र के नगला कुंजपुरा निवासी 21 वर्षीय ईश्वरी देवी पुत्री चन्द्रशेखर उसके भाई व भाभी को पडोस के ही महेन्द्र, रामाकान्त, दलवीर, सुन्दर, जयकिशन आदि लोगो ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दीं। वही थाना लाइनपार क्षेत्र के दतौजी कला निवासी 14 वर्षीय पुष्पा पुत्री रामवीर सिंह के परिजनों का विवाद बटवारे को लेकर परिवार के ही 100 वर्षीय पोपपाल पुत्र कमर सिंह, योगेन्द्र पुत्र रामवीर, 12 वर्षीय ममता पुत्री कैलाश आदि लोगो से हो गया। दोनो पक्षों में हुई मारपीट में उक्त चारों लोग घायल हो गये। घायलों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी। 100 वर्षीय पिता पोपपाल ने बताया कि उसके पुत्रों ने जमीन को लेकर बुढ़ापे में मारपीट कर अभद्रता की है।
वही एक अन्य घटना में थाना उत्तर क्षेत्र के दुली मौहल्ला चैराहा स्थित कैनरा बैंक में भाजपा के वरिष्ठ नेता पीताम्बार गैस एजेन्सी स्वामी धर्मेन्द्र शर्मा पुत्र देवेन्द्र स्वरूप शर्मा के साथ बैंककर्मी कुलदीप नामक ने हाथापाई के साथ सिर में पेपरवेट मार दिया। जिससे वह लहु-लुहान हो गये। जिसको देख आक्रोशित लोगो ने बैंककर्मी के खिलाफ आक्रोश प्रकट करते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अभियोग दर्ज करते हुए घायल भाजपा नेता को डाक्टरी परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। घायल धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि उनका पुत्र बैक में सात लाख की नगदी जमा करने के लिए गया था। 50 हजार रूपये अलग निकला कर रख दिये, जिसको लेकर कहासुनी के साथ अभद्रता होने लगी। सूचना मिलने पर वह भी बैक पहंुचे जहाॅ मैनेजर चैम्बर में बात कर रहे थे उसी दौरान कर्मचारी ने हमलाबोल दिया।