Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » महिला जगत » बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर पल्लवी गोयल के लिए शो स्टॉपर बनीं डेज़ी शाह

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर पल्लवी गोयल के लिए शो स्टॉपर बनीं डेज़ी शाह

डेज़ी शाह ने पहली बार बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया। दिवा ने एसपीजे साधना स्कूल के साथ मिलकर डिजाइनर पल्लवी गोयल के लिए शोस्टॉपर की भूमिका निभायी।
डेज़ी ने एक न्यूड बेज लहंगे में वन शोल्डर रफ़ल्ड ब्लाउज के साथ के साथ रैम्प पर एंट्री मारी। यह पहला मौका नहीं है जब डेज़ी को एक शो स्टॉपर के रूप में देखा गया है, इससे पहले उन्हें लक्मे फैशन वीक में अमित जीटी और कंचन मोर जैसे प्रसिद्ध डिजाइनरों के लिए सो स्टॉपर के रूप में रैम्प वॉक किया था।
चाहे वो गाउन हो, इंडो वेस्टर्न आउटफिट हो या ट्रेडिशनल लुक; हर बार रनवे पर चलने के दौरान उन्हें सभी की वाह वाही लूटने का मौका मिलता है। इस बार डेज़ी ने एक रॉयल ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी किया और बिल्कुल आश्चर्यजनक रूप से सबके सामने पेश हुई।
डेजी ने निश्चित रूप से बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में अपने बेहतरीन रैम्प वॉक से हमें प्रभावित किया। काम के फ्रंट पर बात करें तो, डेज़ी शाह की फिल्म ‘गुजरात 11’ जल्द ही 22 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘टिप्सी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसके लिए हम सभी बेहद उत्सुक हैं।