Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नागरिकता संशोधन अधिनियम गोष्ठी में फैल रही भ्रान्तियों को किया दूर

नागरिकता संशोधन अधिनियम गोष्ठी में फैल रही भ्रान्तियों को किया दूर

महामंत्री ने नबीपुर के पास गौशाला का पूजन अर्चन कर किया शिलान्यास
सीएए के बारे में अब शायद भ्रांतियां दूर हो चुकी हैं लोग समझ चुके हैं उत्तर प्रदेश में 3 सालों में जो कार्य हुआ है: सुनील बंसल
कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। ईको पार्क के सामुदायिक केंद्र हाल में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) गोष्ठी के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी संगठन के महामंत्री सुनील बंसल ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर गरीब परिवारों को कम्बल वितरण किये।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि प्रदेश का विकास तभी संभव है जब तक गांव में पानी, सड़क, शौचालय, स्वास्थ्य सेवाएं, बिजली आदि का विकास हो। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के नेतृत्व में जो काम हुआ है वह आप से छिपा नहीं है यही नहीं कश्मीर जो भारत का मुकुट है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के योगदान को सराहा गया है। उन्होंने कहा कि सीएए के बारे में अब शायद भ्रांतियां दूर हो चुकी हैं लोग समझ चुके हैं उत्तर प्रदेश में 3 सालों में जो कार्य हुआ है वह सराहनीय है इन कार्यों एवं विकास व जनहितकारी योजनाओं के मामले में जात पात-भेदभाव नहीं रखा गया। इस मौके पर 5 गरीब लोगों को कंबल वितरित कर कंबल वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी नगर प्रशासन ने लगभग 5 सैकड़ा से अधिक लोगों को इस कार्यक्रम के जरिए कंबल वितरित किए गए। कार्यक्रम में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, अकबरपुर रनियां विधायक प्रतिभा शुक्ला, रसूलाबाद विधायक निर्मला संखवार, एमएलसी अरुण पाठक ने भी कार्यक्रम को विस्तार से सम्बोधित किया। इस मौके पर एसडीएम सदर आनन्द कुमार सिंह, ईओ देहुती पांडेय, चेयरमैन ज्योतिषना कटियार, भाजपा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चैहान, मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा सहित पूर्व जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष एवं भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग भी गोष्टी व कंबल वितरण कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
वहीं कार्यक्रम के पूर्व भारतीय जनता पार्टी संगठन के महामंत्री सुनील बंसल ने अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत नवीपुर केंद्रीय विद्यालय के समीप बने गौशाला स्थल का शिलान्यास किया। इस मौके पर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, अकबरपुर रनियां विधायक प्रतिभा शुक्ला, रसूलाबाद विधायक निर्मला संखवार, एमएलसी अरुण पाठक, ईओ देहुती पांडेय, चेयरमैन ज्योतिषना कटियार, भाजपा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान, मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा सहित पूर्व जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष एवं भाजपा पदाधिकारी इस मौके पर मौजूद रहे।