Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कार्यवाही न होने पर पीड़ित युवती न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही

कार्यवाही न होने पर पीड़ित युवती न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। घर से राशन की दुकान पर राशन लेने गई नाबालिक युवती ने गांव के ही तीन दबंग युवकों पर अगवा कर ले जाने और बारी-बारी से गैंग रेप किये जाने का आरोप लगाया है। वही घटना को 8 दिन बीत जाने के बाद भी थाना पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न किये जाने पर पीड़ित युवती न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही है।
आपको बता दे मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली हसायन क्षेत्र के गांव का है। जानकारी के अनुसार थाना हसायन क्षेत्र के गांव के रहने वाले व्यक्ति की 14 वर्षीय पुत्री बीती 6 जनवरी को अपने घर से राशन की दुकान पर राशन लेने गई हुई थी। पीड़ित नाबालिक युवती के बताये अनुसार जब दुकान से उसको राशन न नहीं मिला तो वह अपने घर बापस लोट रही थी। तभी गांव के ही रहने अरविंद्र और दीपक ने रेलवे फाटक के पास से अगवा कर लिया और पास में ही बने एक कमरे में ले गए। जंहा अरविंद्र, दीपक व अरविंद्र के साले शीलेंद्र ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया है।

मामले की जानकारी होने पर नाबालिक युवती के परिजनों ने बीती 6 जनवरी को थाना कोतवाली हसायन पुलिस को तहरीर देकर तीनो युवकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की लेकिन 8 दिन बीत जाने के बाद भी तीनो युवकों के खिलाफ कोई कार्यवाही न होने पर पीड़ित युवती न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही है। वंही इस पुरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है की तहरीर पर थाने पर अभियुक्त दर्ज कर लिया गया है। और आरोपियों की गिरफ्तरी जल्द ही की जाएगी।