Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिलाधिकारी ने गैस एजेंसी संचालकों को डोर टू डोर सप्लाई करने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने गैस एजेंसी संचालकों को डोर टू डोर सप्लाई करने के दिए निर्देश

लॉक डाउन बिल्कुल ना हो प्रभावित-जिलाधिकारी
प्रयागराज, जन सामना ब्यूरो। जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने संगम सभागार में गैस एजेंसी संचालकों के साथ बैठक की। उन्होंने एचपी, आइओसी और भारत गैस एजेंसी मालिकों को अपने ग्राहकों को ऐप के माध्यम से गैस बुकिंग करने के लिए प्रोत्साहित करने को कहा। साथ ही उन्होंने सख्त निर्देश भी दिए कि किसी भी तरह की होल्डिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने उपस्थित सभी एजेंसी मालिकों से कहा कि एलपीजी सिलेंडरों की डिलीवरी रोड पर भीड़ लगाकर बिल्कुल न कराई जाये। सभी एजेंसीज डोर टू डोर डिलीवरी करवाना सुनिश्चित करें।
सिलेंडरों की डिलीवरी करते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि टोटल लॉक डाउन किसी भी तरह से प्रभावित नहीं होना चाहिए। लॉक डाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। डिलीवरी के लिए स्टाफ को दुगना करने की हिदायत देते हुए उन्होंने कहा कि उसके दृष्टिगत जो भी पास की आवश्यकताएं हैं उसके लिए प्रशासन पूरी तरीके से मदद करेगा। पिछले महीनों की तुलना में अभी कितनी डिमांड और सप्लाई बढ़ी है वह भी देखा जाएगा।
जिलाधिकारी ने ब्रेड, टोस्ट, बिस्किट, नमकीन आदि की मैन्युफैक्चरिंग व सप्लाई करने वालों से कहा है कि वह जरूरत के हिसाब से न्यूनतम पास बनवा कर डोर टू डोर सप्लाई का कार्य कर सकते हैं किंतु दुकान खोल कर वहां से ग्राहकों को बिक्री कदापि ना की जाए। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि लॉक डाउन किसी भी तरह से प्रभावित ना हो और आम जनमानस को उनकी जरूरत का सामान उन्हीं के घर पर उपलब्ध हो सके।