Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जमीन से अवैध कब्जा हटवाये जाने की मांग

जमीन से अवैध कब्जा हटवाये जाने की मांग

2017.03.31. 13 ssp neeraj 5हाथरस, जन सामना ब्यूरो। रमनपुर में बीएसए कार्यालय के पास बेसिक शिक्षा विभाग की जमीन पर कुछ लोगों द्वारा किये गये अवैध कब्जे को हटवाये जाने हेतु आज हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी एसडीएम सदर से मिले और अवैध कब्जा हटवाये जाने की मांग की।
हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी आज रमनपुर में बेसिक शिक्षा विभाग की जमीन पर एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा अवैध कब्जा किये जाने को लेकर एसडीएम सदर राकेश गुप्ता से मिले और जमीन से अवैध कब्जा हटवाये जाने की मांग की। हिन्दूवादी पदाधिकारियों ने बताया कि उक्त जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर बीएसए श्रीमती रेखा सुमन को भी अवगत कराया था तथा शिकायत पर एसडीएम सदर द्वारा लेखपाल को मौके पर भेजकर जमीन की पैमाइश करायी थी। उन्होंने बताया कि अब बीएसए ने भी एसडीएम को प्रार्थना पत्र भेजकर जमीन से अवैध कब्जा हटवाने व जमीन को मुक्त कराकर उस पर बाउण्ड्री लगवाये जाने को पुलिस बल मांगा है और एसडीएम सदर द्वारा थाना हाथरस गेट पुलिस को पर्याप्त पुलिस बल देने के आदेश जारी किये गये हैं।
हिन्दू युवा वाहिनी पदाधिकारियों के मुताबिक एसडीएम सदर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि 2-4 दिन में पर्याप्त पुलिस बल को लेकर जमीन से अवैध कब्जा हटवाया जायेगा। आज एसडीएम से मिलने वालों में हिन्दुवादी नेता अनूप वाष्र्णेय, प्रवीन खण्डेलवाल, मनोज शर्मा, प्रशांत मिश्रा, यदुवीर चैहान, संजय शर्मा, अभिनव, राकेश, मुकेश, पंकज, रूपकिशोर, पीयूष, अवधेश पाठक आदि प्रमुख थे।