Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » वसीम रिजवी की गलत वयानबाजी से मुस्लिम समाज में आक्रोश,गिरफ्तारी की मांग

वसीम रिजवी की गलत वयानबाजी से मुस्लिम समाज में आक्रोश,गिरफ्तारी की मांग

हाथरस। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा पैगंबर साहब के खिलाफ लिखी गई किताब मौहम्मद एवं गलत बयानबाजी पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग को लेकर आज मुस्लिम इंतजामियां कमेटी द्वारा बैठक की गई और वसीम रिजवी को गिरफ्तार करने एवं कार्यवाही करने की केंद्र सरकार से मांग की गई है।
मुस्लिम इंतजामियां कमेटी की बैठक आज जामा मस्जिद पर सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें वक्ताओं ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा जानबूझकर मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने के उद्देश्य से मुसलमानों के पैगंबर हजरत मौहम्मद सल्लल्लाहु अलैहिवसल्लम की जिंदगी पर असत्य एवं मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए आपत्तिजनक अभद्रता पूर्ण भाषा का प्रयोग करते हुए मौहम्मद नाम से किताब लिखी है। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी ने किताब का नाम भी तोहीन बेइज्जती के अंदाज में लिखा है। वसीम रिजवी ने दुनिया के तमाम मुसलमानों के जज्बातों को ठेस पहुंचाई है और वसीम रिजवी ने जानबूझकर पैगंबर हजरत मौहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करते हुए उनके चरित्र पर गलत व मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं। जिससे दुनिया के सभी मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है।
उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी ने इस्लाम और पैगंबर साहब को बदनाम करने के इरादे से विवादित किताब में पैगंबर के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। जिससे पूरे हिंदुस्तान के मुसलमानों को धार्मिक ठेस लगी है और पूरे समाज में गम और गुस्से की लहर है।
बैठक में मुस्लिम इंतजामियां कमेटी के लोगों ने वसीम रिजवी की गलत बयानबाजी एवं मुस्लिम विरोधी लिखी किताब का घोर विरोध कर केंद्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि तत्काल वसीम रिजवी की गिरफ्तारी कर गलत बयानबाजी पर रोक लगाई जाए तथा उक्त किताब पर भी तत्काल प्रतिबंध लगाया जाए। जिससे देश में अमन चैन बना रहे।
बैठक में हाजी सलीम काजी, मुफ्ती काजी अकील अहमद नदवी, हाजी यूसुफ पहलवान, हाजी इकबाल अब्बासी, इलियास गाजी, आबिद राणा, हाजी शरीफ, कुर्बान अली शहजादा, सेक्रेटरी चमन खां, डॉ. रईस अहमद अब्बासी, मोहम्मद आबाद, शकील अहमद, हाजी दीन मोहम्मद एवं तमाम मुस्लिम समाज के लोग मौजूद थे।