Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर ही रहेंगे-प्रवीण तोगड़िया

जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर ही रहेंगे-प्रवीण तोगड़िया

एएचपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर हिन्दूवादी संगठनों व कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत,दाऊ बाबा के किये दर्शन
हाथरस। देश के फायर ब्रांड हिन्दूवादी नेता एवं अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया के आज हाथरस आगमन पर प्रशासन जहां बेहद अलर्ट रहा। वहीं तोगड़िया द्वारा हिंदू समाज के लिए कार्य करने की बात कही। उनके यहां आगमन पर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत भी किया गया।हिन्दू हृदय सम्राट डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने हिंदुत्व को जागरुक करते हुए कहा कि किसी भी संगठन में हिंदुत्व का कार्य कर रहा है वह हिंदू हमारा है और कोई भी हिंदू भूखा ना रहे, कोई भी हिंदू बिना रोजगार के ना रहे, कोई भी हिंदू बेरोजगार नहीं रहेगा, ऐसा देश व्यापी हमारा अभियान रहेगा। जो हिंदुत्व की बात करते हैं या करेंगे उसका साथ हमेशा देंगे। उन्होंने एक हिंदू हैल्पलाइन नंबर 75086 82181 भी जारी किया और कहा कोई भी हिंदू देश के अंदर किसी भी प्रदेश में या शहर में जहां भी रहे वह इस नंबर का उपयोग कर सकता है। इस सेवा का नाम है हिंदू हेल्पलाइन एचएचएलबी रखकर प्रदेश के हिंदुओं की हर संभव मदद करने के प्रयास में एक कदम आगे बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि यह सब हिंदुओं के बीच कार्य करने हेतु चार प्रकार की हेल्पलाइन जारी की हैं जिसमें हिंदू हेल्पलाइन, आईएचएल इंडिया हेल्पलाइन, एक मुट्ठी अनाज, फॉर किड्स बच्चे ही आगे हैं इन सब हेल्पलाइन के माध्यम से हिंदुओं की समस्याओं का निस्तारण करेंगे। उन्होंने कहा कि आज का तोगड़िया कहता है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बना कर ही रहेंगे। इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हिंदू एवं हिंदुत्व के लिए जहां भी आवश्यकता होगी वह हमेशा तत्पर हैं तथा अयोध्या की तरह मथुरा में भी भगवान कृष्ण का भव्य मंदिर बने तथा उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में हिंदू ही मुख्यमंत्री बनेगा और वह हिंदू एवं हिंदुत्व के साथ हैं।
कार्यक्रम में पंकज अग्रवाल जिला अध्यक्ष अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद, हिन्दूवादी नेता मदन गोपाल वार्ष्णेय, एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स की पूरी टीम, चार रोटी भूखे के नाम, संस्कार वेलफेयर सोसाइटी, अखिल भारतीय महासंगठन, वार्ष्णेय एकता सेवा मंडल, वार्ष्णेय यूथ ऑर्गेनाइजेशन एवं अनेकों संगठन के लोगों द्वारा प्रवीण भाई तोगड़िया का माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इससे पूर्व डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने ऐतिहासिक किला मंदिर श्री दाऊजी महाराज पहुंचकर दाऊजी महाराज व रेवती मैया के दर्शन किए। यहां पर मंदिर पुजारी एवं अन्य लोगों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर मदन गोपाल वार्ष्णेय, सौरभ सिंघल, योगेश वार्ष्णेय सानू, मुकेश सूर्यवंशी, रूप किशोर जीके, मनोज वार्ष्णेय, सुनील शर्मा, तनुज वार्ष्णेय, प्रवीण खंडेलवाल, जय शर्मा, प्रशांत मिश्र, पंकज अग्रवाल, शुभम एलानी, तनुज वार्ष्णेय, डॉ. कुनाल वार्ष्णेय, शेखर वार्ष्णेय, कृष्णा वार्ष्णेय, योगेश वार्ष्णेय, प्रफुल्ल वार्ष्णेय, रूपेश गुप्ता, गोपाल कृष्ण शर्मा, बॉबी अग्रवाल, श्याम अग्रवाल, अरुण उपाध्याय, बाल गोविंद अग्रवाल, शैलेंद्र सांवलिया के अलावा उनके साथ आए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक मनोज, ईश्वरी प्रसाद, यशपाल, प्रांत संगठन मंत्री हरेंद्र आदि मौजूद थे। डॉ. प्रवीण तोगड़िया के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन बेहद अलर्ट था और भारी पुलिस बल उनकी सुरक्षा में तैनात था।