Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को बर्खास्त करने के लिए माले ने जुलूस निकाल सौंपा पत्रक

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को बर्खास्त करने के लिए माले ने जुलूस निकाल सौंपा पत्रक

चकिया, चन्दौली। बीते दिनों लखीमपुर खीरी जिले में किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ाकर 4 किसानों व एक पत्रकार को मार देने की घटना हुई थी तो मोदी सरकार व भाजपा द्वारा यह प्रचारित किया गया कि यह घटना गाड़ी चलाने में गड़बड़ी की वजह से हुई है किंतु सुप्रीम कोर्ट द्वारा संज्ञान लेते हुए एसआईटी गठित की गई और जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई,सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट में पाया कि यह घटना कोई दुर्घटना नहीं थी बल्कि योजनाबद्ध तरीके से साजिश रच कर जान से मारने की नियत से किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ाई गई थी। इस बात से यह साबित होता है कि किसानों के हत्या की साजिश रचने का मुख्य साजिशकर्ता केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी हैं। क्योंकि उनकी साजिश को उनके बेटे आशीष मिश्रा ने अंजाम दिया था। तब ऐसे साजिशकर्ता के मंत्रिमंडल में रहते न्याय प्रक्रिया बाधित हो सकती है इसलिए यह जरूरी हो जाता है कि अजय मिश्रा टेनी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाय और मुख्य साजिशकर्ता के बतौर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर गिरफ्तार किया जाय। उक्त बातें भाकपा(माले)के राज्य व्यापी आह्वान पर चकिया नगर में जुलुस निकाल मार्च करते हुए उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच,उप जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में तहसीलदार चकिया को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित 2 सूत्रीय ज्ञापन सौंपने के बाद सभा को संबोधित करते हुए भाकपा
(माले) जिला सचिव कामरेड अनिल पासवान ने कही।
अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा जिला अध्यक्ष कामरेड रामदुलार बिंद ने कहा कि जिस तरीके से किसानों के ऊपर गाड़ियां चढ़ाई गई यह इस बात को बताता है कि भाजपा किस तरीके से लोगों की हत्या कर देने से गुरेज नहीं करती,हमें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा फूट डालने की नीति का भंडाफोड़ करना होगा और सत्ता से बेदखल करना होगा।
मार्च कर ज्ञापन सौंपने वालों में विजयी राम,रमेश चौहान,राम किशन पाल, कुंभकरण राम,राजवंश राम,कमला चौहान,विक्रम चौहान,देवकी चौहान सहित दर्जनों भाकपा(माले) कार्यकर्ता शामिल रहे।