Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिकंदराराऊ में भाजपा की जन विश्वास यात्रा के स्वागत के लिए हुई बैठक

सिकंदराराऊ में भाजपा की जन विश्वास यात्रा के स्वागत के लिए हुई बैठक

सिकंदराराऊ।भाजपा की जन विश्वास यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी देवेंद्र सिंह एवं विधानसभा प्रभारी सुनील पांडेय के नेतृत्व में कासगंज रोड स्थित ममता फार्म हाउस पर भाजपा की एक बैठक संपन्न हुई। जिसमें 20 दिसंबर को सिकंदराराऊ आ रही जन विश्वास यात्रा के स्वागत की तैयारियों पर विचार किया गया। बैठक में पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई तथा पार्टी के टिकटार्थियो को भीड़ जुटाने के लिए निर्देश दिए गए।भाजपा के पदाधिकारी जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने में जुट गए हैं। शहर से लेकर देहात तक यात्रा की तैयारी चल रही हैं । फूलों की बारिश से यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा।उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर को जन विश्वास यात्रा अलीगढ़ होते हुए सिकंदराराऊ विधानसभा में प्रवेश करेगी। जीटी रोड स्थित गोपी गांव पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा। उसके बाद यात्रा पंत चौराहा से कैलोरा चौराहा होते हुए सासनी हाथरस को प्रस्थान करेगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि जन विश्वास यात्रा सरकार के प्रति जन-जन में विश्वास जगाने का काम करेगी। केंद्र और प्रदेश सरकार ने जो एतिहासिक कार्य किए हैं, उन्हें जनता के बीच में रखा जाएगा। यात्रा को लेकर जनता में अपार उत्साह है। विगत वर्षों में केंद्र सरकार ने देश के हित में तमाम कदम उठाए। धारा 370, 35ए हटाए गए। राम मंदिर का निर्माण कराया गया। तीन तलाक पर रोक लगाई गई। ये ऐसे मामले थे, जिससे देश के लोगों की भावना जुड़ी हुई थीं । राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों ने 500 साल से आस लगाए रखी थी, उसे मोदी सरकार ने पूरा करने का काम किया। योगी सरकार में कानून-व्यवस्था ठीक हुई है। अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं। तमाम अपराधियों को जेल में डाला गया। बेहिसाब संपत्ति खाली कराई गई। आज तक इतिहास में सरकारी संपत्ति पर कब्जा करने वालों के खिलाफ इतनी बड़ी कार्रवाई नहीं हुई, जितनी भाजपा की सरकार में हुई है। इसलिए पूरे प्रदेश में भाजपा के प्रति लोगों के अंदर विश्वास जगा है। यात्रा को लेकर लोगों में खूब उत्साह है।विधानसभा प्रभारी सुनील पांडेय ने कहा कि यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। लोगों में खूब उत्साह है। भाजपा राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी है, पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता देश के प्रति समर्पित है। इसलिए भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए देश सर्पोपरि है। यात्रा के माध्यम से हम सभी जनता को यह बताने की कोशिश करेंगे कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार जरूरी है। तभी देश और प्रदेश सुरक्षित रह सकता है ।
इस अवसर पर विधायक वीरेंद्र सिंह राणा, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, सुरेश प्रताप गांधी, देवेंद्र सिंह राघव, मुकेश चौहान, योगेश परमार, नीरज वैश्य ,अवधेश कुमार ,रेशम पाल सिंह, हरिशंकर राना, विवेकशील राघव, दीपक शर्मा ,सोनू चौहान, मीरा माहेश्वरी, राजेंद्र सूफी आदि मौजूद थे ।