Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाजारों में छाया मोदी-योगी का मुखौटा

बाजारों में छाया मोदी-योगी का मुखौटा

होली की पूर्व संध्या पर बाजारों मेंउमड़ी ग्राहकों की भीड़
फिरोजाबाद। होली के त्यौहार पर बाजारों में रौनक दिखाई देने लगी है। लोग खरीदारी करने बाजार जा रहे हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए फ्रूट गुलाल से लेकर सिल्क हर्बल गुलाल और प्रधानमंत्री मोदी की दाड़ी-मूछों वाले मुखौटा बाजार में उपलब्ध हैं। ये मुखौटे ग्राहकों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।होली की पूर्व संध्या पर बाजारों में पिचकारी, रंग खरीदने को लेकर लोगों की भीड़ रही। बच्चों को मोदी-योगी के मुखोटा खूब पंसद आ रहे है। साथ ही विभिन्न प्रकार की पिचकारियां भी बाजार में मौजूद है। जो कि बच्चों के आकर्षण का केंद्र है। वहीं बाजारों में गुलाल चटाई की डिमांड भी खूब है। दुकानदारों के साथ ग्राहकों में भी उत्साह दिखाई दे रहा है। इसके लगाने से चेहरे पर कोई साइड इफैक्ट नहीं होगा। वहीं इत्र गुलाल की भी अच्छी मांग है। फ्रूट गुलाल की रेट 200 रुपये के करीब हैं। एक पैक में तीन तरह का गुलाल है। इसे चेहरे पर लगाते ही फलों की सुंगध आएगी।
होली पर सुनाई देगी आतिशबाजी की आवाज
इस बार होली पर आतिशबाजी का नजारा भी देखने को मिलेगा। सीज फायर गुलाल आकाश में जाकर गुलाल बिखेरा तो गुलाल चटाई के चलाने पर रंग-बिरंगा गुलाल निकलेगा। सीज फायर गुलाल और गुलाल चटाई आतिशबाजी की तरह चलाई जाएगी। जो बच्चों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेंगी।
50 से लेकर 80 रूपए तक बिका गन्ना
होली के अवसर पर गन्ना के दामों में काफी वृद्वि देखने को मिली। गन्ने की कीमत 50 रूपए से लेकर 80 रूपए तक रही। लोगों ने अपनी पॉकेट अनुसार गन्ने की खरीददारी की।