Sunday, September 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कोपेस्टेट के चेयरमैन विजय कपूर ने अपनी जान को बताया खतरा

कोपेस्टेट के चेयरमैन विजय कपूर ने अपनी जान को बताया खतरा

कानपुरः राघवेन्द्र सिंह। शहर के जाने-माने उद्योगपति कोपेस्टेट के चेयरमैन और पीएचडी चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयोजक विजय कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद कानपुर के उद्योगपतियों में जबरदस्त नाराजगी देखने को मिल रही है।
दरअसल विजय कपूर ने अपनी जान को खतरा बताते हुए बड़ा आरोप लगाया है और कहा कि मुझे जान से मारने की साजिश रची जा रही है। कुछ लोग कानपुर देहात से आकर मेरे घर से लेकर बाहर आने जाने तक के हर एक मूवमेंट पर नजर रख रहे हैं और मुझ को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। इस घटना में कुछ लोग उसका साथ दे रहा है और उन शूटर्स को कुछ लोग संरक्षक दे रहे हैं। इसी के साथ कोपेस्टेट चेयरमैन का कहना है कि कानपुर के व्यापारियों के लिए वह कुछ भी करने को तैयार है लेकिन उनके साथ षडयंत्र रचा जा रहा है।

वहीं आपको बता दें इस घटना के बाद कानपुर के व्यापारियों और बिजनेसमैन का एक प्रतिनिधिमंडल बहुत जल्द मुख्यमंत्री से मिलकर पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करेगा।व्यापारियों का कहना है कि अगर व्यापारियों में सुरक्षा नहीं रहेगी तो कैसे व्यापार कर सकेंगे और कैसे देश और प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान कर सकेंगे। वहीं इस मामले पर सभी व्यापारियों का कहना है कि यह बहुत बड़ा मामला है। इसकी जांच करवानी होगी। कौन है इसका मास्टर माइंड? उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।