Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भ्रमण पर निकले डीएम-एसपी ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

भ्रमण पर निकले डीएम-एसपी ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

रायबरेली,पवन कुमार गुप्ता। जनपद के अंदर शांति व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने के लिए आज डीएम माला श्रीवास्तव और एसपी श्लोक कुमार ने ऊंचाहार क्षेत्र का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान आगामी ईद पर्व के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने के लिए कस्बे इत्यादि जगहों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही डीएम और एसपी ने जिले की एक चर्चित घटना के पीड़ित परिवार से भी मिले और उन्हें आश्वस्त भी किया।

⇒पीड़ित परिवार से मिली डीएम व एसपी

बीते दिनों कोतवाली जगतपुर क्षेत्र में दलित किशोर के साथ हुए अमानवीय कृत्य के मामले में बुधवार को जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मुलाकात करके पूरा प्रकरण जानने की कोशिश की है।जिले के दोनो आला अफसरों ने गोपनीय तरीके से पीड़ित किशोर विपुल व उसकी मां को एनटीपीसी के अति विशिष्ट अतिथि गृह में बुलाया था। जहां पर दोनो अधिकारियों ने पीड़ित मां बेटे से अकेले में बात की है। अधिकारियों ने पीड़ित किशोर से पूरा घटनाक्रम जाना है। उसके बाद पीड़ितों को पुलिस द्वारा उनके घर भेज दिया गया है।

⇒ईद के मद्देनजर लिया जायजा

एसपी डीएम ने एनटीपीसी गेस्ट हाउस से निकलकर ऊंचाहार कस्बे में ईद को लेकर तैयारियों का जायजा लिया है। दोनो अधिकारी बुधवार की दोपहर को कस्बे की बड़ी मस्जिद पहुंचे। जहां पर नगर पंचायत अध्यक्ष शाहीन सुलतान के पति मो. फारूक और अन्य लोगों से ईद की नमाज और अन्य तैयारियों को लेकर बात की। डीएम ने इस दौरान शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। इस मौके पर एसडीएम राजेश कुमार , सी.ओ. अशोक कुमार सिंह , कोतवाल शिव शंकर सिंह भी मौजूद थे।