Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » टहलने निकले वृद्ध को ट्रक ने रौंदा,मौत

टहलने निकले वृद्ध को ट्रक ने रौंदा,मौत

हाथरस। एक छोटी सी लापरवाही किसी की जान ले लेती है, कुछ लोग यूं ही अपनी मस्ती में अपने काम को अंजाम दे देते हैं। उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि उनकी लापरवाही ने किसी की जान भी ले ली। ऐसा ही मामला आज कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव जोगीपुरा में सामने आया है।बताया जाता है आज सुबह टहलने जा रहे एक वृद्ध को ट्रक चालक ने ट्रक को पीछे करते समय कुचल दिया और फरार हो गया। यह दर्दनाक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हादसे में मौके पर ही वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की गिरफ्तारी की तलाश में पुलिस जुट गई है।
बताते है कि करीब 90 वर्षीय मुंशीलाल पुत्र सुंदर सिंह निवासी गाँव जोगीपुरा रोज की भांति आज सुबह टहलने के लिए घर से 5.30 बजे निकले थे। तकरीबन 6 बजे एक गैस सिलेंडर के ट्रक को ट्रक के चालक ने पीछे बैक करते समय वृद्ध को रौंद दिया और वृद्ध ट्रक के पिछले पहिया के नीचे आ गये और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। ट्रक वाला ट्रक को लेकर भाग गया।
बताते हैं गांव का ही ट्रक था। मौके पर पहुंची कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों की तहरीर लेने के बाद आगे की कार्यवाही में जुट गई है। घटना की खबर से भारी हड़कंप मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।