Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ईद उल जुहा की सभी तैयारियां पूर्ण,  7.30 बजे होगी नमाज

ईद उल जुहा की सभी तैयारियां पूर्ण,  7.30 बजे होगी नमाज

मस्जिदों के अन्दर अदा होगी नमाज, बाहर सड़क पर नहीं-सदर हाजी रिजवान
हाथरस। मुस्लिम इंतजामिया कमेटी की बैठक जामा मस्जिद नयागंज पर आयोजित की गई। जिसमें ईद उल जुहा की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।ईद-उल-जुहा की तैयारियों को लेकर आयोजित मुस्लिम इंतजामियां कमेटी की बैठक की अध्यक्षता सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी ने की व संचालन मुबीन अहमद खान ने किया। बैठक में हाजी रिजवान अहमद कुरैशी ने लोगों से कहा कि ईद उल जुहा के त्यौहार पर हम सभी को शासन-प्रशासन की ओर से जारी किये गए निर्देशों के अनुसार प्रोटोकॉल द्वारा अपना त्यौहार मनाना है 10 जुलाई को सुबह 7.30 बजे ईदगाह कामरेड भगवानदास मार्ग, मुरसान गेट पहुँच कर अपनी नमाज अदा करनी है।
उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से दरखास्त की है कि वक्त पर ईदगाह पहुंचकर ईद उल जुहा की नमाज अदा करें और नमाज पढ़ने के वास्ते साफ चादर व जानमाज साथ लाएं। अंत में उन्होंने सभी मुस्लिमों से गुजारिश की है कि शहर की सभी मस्जिदों के अंदर ईद उल जुहा की नमाज अदा की जाएगी तथा मस्जिदों के बाहर रोड पर नमाज अदा नहीं की जाएगी।
इस अवसर पर मुफ्ती मोहम्मद इमरान कासिमी, जनरल सेक्रेटरी कुर्वान अली शहजादा, हाजी सलीम, चमन अली, हाजी युसुफ पहलवान, मुफ्ती अकील अहमद, बाबर खान, पेश इमाम मोहम्मद सलीम खान, जिया उल हसन, अबरार खान, एडवोकेट खान साहब आदि उपस्थित थे।