Tuesday, May 14, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » घर के बाहर बरामदे में सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या

घर के बाहर बरामदे में सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या

सादाबाद। थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बेदई में बीती रात्रि को घर के बाहर बरामदे में सो रहे एक वृद्ध की अज्ञात हत्यारों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से गांव में भारी हड़कंप मच गया। मौत की खबर के वाद परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। वृद्ध मृतक अपने मकान के बरामदे में सो रहे थे। गोली कब और किसने चलाई परिवार के लोगों को पता भी नही चला। सुबह आंख खुली तो उनको मृत पाया। पुलिस मामले की पूरी सजगता और गहनता से बिंदूबार जांच कर रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई थी।
बताते हैं थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बेदई निवासी करीब 72 वर्षीय वृद्ध उदयवीर सिंह पुत्र पंचम सिंह रोजाना की भांति अपने मकान के बरामदे में सो रहे थे और परिवार के लोग दूसरी मंजिल पर सोने को चले गए थे। आज तड़के सुबह करीब 4 बजे परिजनो की आंख खुली तो देखा कि उदयवीर सिंह मृत अवस्था में पड़े हैं और उनके सीने में गोली लगी है। गोली लगने से मौत की खबर पलक झपकते ही समूचे गांव में फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।
घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई तथा पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ करने के वाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस घटना की पूरी गहनता से जांच करने में जुट गई है।घटना को लेकर कोतवाली प्रभारी आशीष कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों और अन्य लोगों से घटना के बारे में जानकारी की जा रही है।