Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » उपजिलाधिकारी ने किया विद्या भवन के छात्रों को सम्मानित

उपजिलाधिकारी ने किया विद्या भवन के छात्रों को सम्मानित

बागपत: विश्व बंधु शास्त्री। जनपद के खेकड़ा नगर स्थित विद्या भवन पब्लिक स्कूल के बच्चों को उपजिलाधिकारी अपूर्वा यादव ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। बच्चों को यह पुरस्कार तहसील प्रांगण में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में मनोहारी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर दिया गया है।
गौरतलब है कि देश के 74 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर तहसील कम्पाउंड में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था जिसमें अनेक छात्र -छात्राओं ने हिस्सा लिया था। इस अवसर पर विद्या भवन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति में लहर – लहर लहराये तिरंगा…, और ‘ये दुनिया एक दुल्हन, दुल्हन के माथे की बिंदिया, ये मेरा इंडिया’ गीतों पर डांस कर सभी का मन मोह लिया। मां तुझे सलाम.., गीत की प्रस्तुति व डांस की सभी ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की।
गरिमा, अनुष्का, सिमरन, यूस्पी, पलक, तनिष्का, आंचल, भारती, अक्षत, मांशी, दिव्यांशी, अंशिका, तनवी कौशिक ने देशभक्ति के गीतों पर खूब वाहवाही लूटी। शनिवार को उपजिलाधिकारी अपूर्वा यादव ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर रेखा कौशिक, अंशु शर्मा, सुधा मालिक आदि अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।