Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राहुल गांधी के काफिले पर पथराव से गुस्साए कांग्रेसी

राहुल गांधी के काफिले पर पथराव से गुस्साए कांग्रेसी

2017.08.05. 8 ssp skc4फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में गुजरात में हुये राहुल गांधी के काफिले पर हमले के विरोध में जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कांगे्रसियों ने किया।
गुजरात में हुये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हुये कातिलाना हमले के विरोध् में स्थानीय सेवादल अध्यक्ष नुरूलहुदा लाला राईन गांधी के नेतृत्व में आसफाबाद पर चल रहे धरना में शामिल हुये। वहीं से तीव्र नारेबाजी करते हुये जुलूस में शामिल कांग्रेसी थाना रसूलपुर चैराहे पर पहुंचे। वहां भाजपा को गूंगी बहरी सरकार बताते हुये उसका पुतला दहन किया गया। जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी ने कहा कि जिस पार्टी को अंग्रेज डरा नहीं पाये, उसे ये साम्प्रदायिक ताकतें क्या डरायेंगी। कांग्रेस पार्टी का जीवन लम्बे संघर्ष से भरा पड़ा है। ये पार्टी बलिदानियों की पार्टी है और जो लोग देश को बांटना चाहते हैं। वहीं लोग आज सत्ता पर काबिज है और वह विपक्ष को ताकत के दम पर चुप कराना चाहते हैं परंतु वे भूल रहे हैं कि इस दमनकारी नीतियों से कांग्रेस फिर उभर कर आयेगी। क्योंकि कांग्रेस गरीब मजबूर किसानों की पार्टी है। चंद्र उद्योगपतियांे, पूंजीवादियांे की शह पर ये हमारी आवाज दवा नहीं पायेंगे। कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी पर हुये हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष गुलाम जीलानी, महिला अध्यक्ष योगेश दिवाकर, बाबूराम निशंक, श्रीमती मधू यादव, पूजा बंसल, लाला राईन गांधी, सपना दिवाकर, नबाव कुरैशी, सुहेब भाई, सुनीता उपाध्याय, गिरजा, माया शर्मा, अख्तर भाई, कन्हैया अग्रवाल, मयंक गोयल आदि उपस्थित रहे।
वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संदीप तिवारी,हरीश चतुर्वेदी,भरतेश जैन,नसीर पीसीसी और संतोष लोधी आदि ने भी राहुल गांधी पर हुए हमले की कडे शब्दों में निंदा की।