Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हत्या की घटना का पर्दाफाश प्रेमिका सहित पांच गिरफ्तार

हत्या की घटना का पर्दाफाश प्रेमिका सहित पांच गिरफ्तार

♦ पीट-पीटकर की गई थी युवक महेंद्र सिंह की हत्या
किशनपुर/फतेहपुर। किशनपुर थाना क्षेत्र के ब्योटी गांव में शुक्रवार की सुबह युवक की लाश मिलने जाने की घटना से पर्दा 24 घंटे के अंदर पास करते हुए पुलिस ने आला कत्ल सहित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।
प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शाही द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार युवक महेंद्र सिंह की पीट-पीटकर की गई हत्या की घटना का खुलासा करते हुए पांच हत्यारों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
बताते चलें कि ग्राम ब्योंटी के जंगल में खेत में 20 वर्षीय एक अज्ञात युवक की हत्या का शव पाया गया था। सूचना पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई कर महेंद्र सिंह पुत्र स्वर्गीय छत्रपाल सिंह निवासी बुदवन के रूप में शिनाख्त की थी वह हाल मुकाम छिछ्नी में अपनी नानी के यहां रह रहा था। मृतक के बहनोई वादी रणधीर सिंह उर्फ कल्लू पुत्र राम मनोहर उर्फ छिद्दू पहलवान निवासी इटोलीपुर थाना किशनपुर की सूचना पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 24 घंटे के अंदर किशनपुर पुलिस ने हत्या की घटना का अनावरण करते हुए महेंद्र सिंह की हत्या में शामिल प्रेमिका, गुड्डू उर्फ गुड्डडे पुत्र स्वर्गीय इंदर सिंह, नर सिंह, जय सिंह पुत्रगण इंदर सिंह एवं नितिन सिंह पुत्र स्वर्गीय जगदीश सिंह निवासी गण ग्राम ब्योंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन पांचों अभियुक्तों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की थी। पुलिस के अनुसार मामला आशनाई का था। पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को छिपाने के उद्देश्य जंगल के समीप खेत में डाल दिया था।
प्रभारी निरीक्षक किशनपुर जेपी शाही हमराह पुलिस बल के साथ रविवार दो जुलाई को प्रातः 7 बजकर 20 मिनट पर ललऊ सिंह के ट्यूबवेल बहद ग्राम ब्योंटि से घटना में प्रयुक्त आला कत्ल सहित हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त दो लाठियां, एक डंडा आला कत्ल तथा मृतक का एक एंड्राइड मोबाइल वनप्लस और एक मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स बरामद कर लिया है। हत्या की घटना का पर्दाफाश करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश शाही के साथ-साथ उपनिरीक्षक अखिलेश कुमार, मोहम्मद ताज हसन, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, राम कैलाश, सुनील कुमार, मिथिलेश मौर्य, कांस्टेबल निर्भय सिंह, नीरज कुमार यादव, महिला कांस्टेबल रामेंद्री एवं गरिमा तिवारी शामिल थी।