Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » स्कूली वैन में लगी आग, बाल बाल बचे बच्चे

स्कूली वैन में लगी आग, बाल बाल बचे बच्चे

IMG-20170816-WA0017कानपुर, जन सामना संवाददाता। प्रशासन की आॅखों में धूल झोंक रहे हैं स्कूली बच्चों को ढोने वाले वाहन। अन्धेर तो यहां तक है कि शहर में बहुत से वाहन तो बिना पंजीकृत के धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ रहे है। जिस पर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। वहीं हर बार हादसे के बाद ही प्रशासन की नींद टूटती है वो भी कुछ दिनों के लिये।
वहीं स्कूल प्रबंधन से लेकर अभिभावक तक बच्चों के प्रति लापरवाही बरतते हैं। चंद पैसों को बचाने के लिये कबाड़ जैसी गाड़ियों में बच्चों को बैठा देते हैं। ऐसा ही हादसा आज शहर के किदवई नगर एरिया में घटा जहाॅ बच्चों से भरी वैन में अचानक आग लग गयी। जिसमें दो बच्चों गंभीर रुप से झुलस गये। मौके पर जानकारी करने पर पता चला कि उसमान पुर निवासी चन्दन गोवर्घन पुरवा से निखिल नाम के छात्र को बैठाकर जैसे ही चलने लगा, वैन में आग लग गई। IMG-20170816-WA0025आग लगते ही ड्राईवर ने फौरन ने सभी बच्चों को वैन से बाहर निकाल लिया। अच्छा ये रहा कि निखिल ही मामूली रूप से आग की चपेट में आया और सभी बच्चे चपेट में आने से बच गए। वैन पूरी तरह से आग की चपेट में आने से जल गई।
वैन में बैठे बच्चों ऐंजल, इस्ता, मंयक, समर, रूद्र, आयुषि, असना सभी बच्चों ने बताया कि आग लगने से बहुत डर गए थे लेकिन बच गए।