Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा कार्यालय पर किया गया झण्डारोहण

भाजपा कार्यालय पर किया गया झण्डारोहण

2017.08.16. 02 ssp news tiranga fahraya bjpकानपुर, जन सामना ब्यूरो। स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय नवीन मार्केट में झंडारोहण प्रदेश बीजेपी महामंत्री सलिल बिश्नोई ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नव भारत के निर्माण के संकल्प को हम सब मिलकर पूरा करेंगे। यह हमारा सौभाग्य है कि आजाद भारत में पहली बार राष्ट्रभक्तों की पार्टी केंद्र में भी सरकार में है और प्रदेश में भी सरकार में है । हम सत्ता गरीबों की सेवा के लिए साधन के रूप में प्रयोग करते हैं सत्ता हमारे लिए साध्य नहीं है।
जिला अध्यक्ष उत्तर सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि अंत्योदय और एकात्म मानववाद जो हमारा मूल दर्शन है उसके आधार पर हम गरीब, शोषित पीड़ित वंचित वर्ग के लोगों में, किसी भी धर्म भाषा जाति क्षेत्र का अंतिम व्यक्ति हो उसके विकास को करके उसे अग्रणी भूमिका में लाएंगे। साथ ही स्वच्छ भारत, रोजगार युक्त भारत, स्वस्थ भारत, आतंकवाद मुक्त भारत, की शपथ भी ली गई।
इस मौके पर सुरेश अवस्थी, श्याम बाबू गुप्ता, सुरेश गुप्ता, हाजी वसीम, कमलावती सिंह, सुनील बजाज, पूनम कपूर, रंजीता पाठक, किरन तिवारी, दीपक सिंह, संजीत भदौरिया, विजय मिश्रा, अरविंद सिंह, स्नेह लता दीक्षित, गंगाराम शर्मा आदि थे।