Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पीस कमेटी की बैठक में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर दिया जोर

पीस कमेटी की बैठक में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर दिया जोर

किशनपुर/फतेहपुर। किशनपुर कस्बा स्थित एक मैरिज हॉल में शुक्रवार को पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया । जिसमे क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधान व गणमान्य लोग मौजूद रहे हैं।
मैरिज हॉल में करीब पांच बजे पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों के साथ बैठक की। बैठक पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले थाने पर तैनात सभी हल्का के दरोगाओं से हर गांव से आने वाले की जानकारी ली। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों से पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की कार्यशैली की भी बात जानी। जिसमें मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस की कार्यशैली का बखान किया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के सभी लोगों से हर गली, मोहल्ले, दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर जोर दिया। पुलिस अधीक्षक ने कहां कि जगह जगह सीसीटीवी कैमरे लगवाने से अपराध पर विराम लगेगा और अपराधी भी पस्त होंगे। उन्होंने कहा कि कैमरे लगवाने से आपके बीबी बच्चों के साथ हो रही वारदातें भी खत्म होगी। वही बैठक के दौरान कई लोगों ने रास्ते में जानवरों के बांधने की भी शिकायत की । जिस पर पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष जेपी शाही को तत्काल इस पर रोक लगाने के निर्देश दिए। वही गांव की गलियों में घूम रहे पालतू जानवरों को भी चिंहित कर कार्यवाही करने की बात कही।जिले पर आने के बाद पहली बार किशनपुर कस्बे में आए पुलिस अधीक्षक का व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल शुक्ला महामंत्री वेदव्यास अग्रवाल युवा नेता व व्यापारी बदल अग्रवाल सुनील सिंह ने अंग वस्त्र पहनना स्वागत अभिनंदन किया साथ ही इस बात के लिए विश्वस्त किए कि कस्बे का व्यापारी पुलिस का पूर्ण सहयोग करेगा और आने वाले दिनों में जल्द से जल्द चौक चौराहे एवं प्रतिष्ठानों पर कैमरे अवश्य लगवाएगा।
रास्ते पर बंधे जानवरों की शिकायत वाली बात पर कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं उनको एक बार जाकर समझाएं कि अपने पालतू जानवरों को बंद कर रखें जिससे कि किसी की खेती को नुकसान न पहुंचे और सड़कों पर ना बांध किसी अन्य स्थान पर बाँधे फिर भी अगर उनकी आदतों में सुधार नहीं आता तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करें।

⇒ ‘‘जन सामना’’ वेब न्यूज पोर्टल पर प्रसारित सामग्री जैसे – विज्ञापन, लेख, विचार अथवा समाचार के बारे में अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा कोई सामग्री आपत्तिजनक प्रतीत हो रही है, तो आप मोबाइल न0 – 9935969202 पर व्हाट्सएप के माध्यम से संदेश भेज सकते हैं। ई-मेल jansaamna@gmail.com के माध्यम से अपनी राय भेज सकते हैं। यथोचित संशोधन / पुनः सम्पादन बिना किसी हिचकिचाहट के किया जायेगा, क्योंकि हम ‘‘पत्रकारिता के आचरण के मानक’’ का पालन करने के लिये संकल्पवद्ध हैं। – सम्पादक