Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में पत्थर मार कर भीड़ ने दंपत्ति को किया घायल

मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत में पत्थर मार कर भीड़ ने दंपत्ति को किया घायल

बिंदकी/फतेहपुर। दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिडंत के बाद मौके पर एकत्र ग्रामीणों की भीड़ ने एक मोटरसाइकिल में सवार शिक्षक दंपति को ईट-पत्थर से मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी में भर्ती कराया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गांव पर स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को दोपहर लगभग 2 बजे दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई, जिसमें सवार शिक्षक दंपति राकेश निषाद पुत्र रोशनलाल उम्र 30 वर्ष तथा उनकी पत्नी सरिता देवी उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम गजईपुर थाना जाफरगंज जनपद फतेहपुर हाल-मुकाम मोहल्ला नई कॉलोनी ललौली रोड कस्बा बिंदकी, कोतवाली बिंदकी घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद दूसरे मोटरसाइकिल सवार के स्थानीय होने के कारण भीड़ ने उल्टा दंपति के ऊपर ही ईंट और पत्थरों से मारकर घायल गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी में भर्ती कराया।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष सोमवती निषाद अपने पार्टीजनों के साथ अस्पताल पहुंची और घायलो के हाल-चाल लिए। इस मामले में घायल शिक्षक सरिता देवी ने बताया कि वह और उसके पति एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं, छुट्टी होने के बाद मोटरसाइकिल द्वारा अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में दुर्घटना हो गई और भीड ने पत्थर मार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।