Friday, September 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रॉन्ग नंबर वाला प्यारः 6 वर्षों तक चले प्रेम प्रसंग का 2 घंटे में ‘द एण्ड’

रॉन्ग नंबर वाला प्यारः 6 वर्षों तक चले प्रेम प्रसंग का 2 घंटे में ‘द एण्ड’

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के छतौना मरियानी गांव का है जहां हरदोई जिले के रहने वाले एक युवक धीरज का सोशल मीडिया पर ऊंचाहार की रहने वाली एक किशोरी से प्रेम हो गया था।
युवक के अनुसार, रॉन्ग कॉल और व्हाट्सएप के जरिए उसका प्रेम हुआ था, करीब 6 वर्षों तक प्रेम प्रसंग चलने के बाद अब शादी करने का इरादा लेकर बीते दिन युवक अपने घर हरदोई से प्रेमिका के घर पहुंचा। प्रेमिका के द्वारा शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के बाहर ही ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा ली, हालांकि युवक का कहना है कि यह आग प्रेमिका और उसके परिजनों के द्वारा लगाई गई है। फिलहाल इस मामले की सच्चाई पुलिस की जांच में पता चलेगी।
एक बार फिर बताते चलें कि घायल युवक हरदोई निवासी धीरज ने वीडियो में यह भी बताया है कि उसके पास एक रॉन्ग कॉल आई थी और फोन वी व्हाट्सएप के जरिए उसका करीब 6 वर्षों तक प्रेम प्रसंग चला। बीती 22 नवंबर को घायल होने से दो घंटे पूर्व ही वह प्रेमिका के घर शादी का इरादा लेकर पहुंचा था। प्रेमिका के द्वारा शादी से इन्कार करने पर उसने खुद को जलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पहले रोहनियां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया और उसका इलाज चल रहा है। सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौहवार ने कहा है कि मामले की जांच कर विधिक कार्यवाई की जायेगी।