Wednesday, May 15, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लापता किसान की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका

लापता किसान की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में तीन दिन से लापता किसान की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रविवार को मृतक का लहूलुहान शव एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस उपाधीक्षक प्रीता ने जानकारी देते हुए बताया कि खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के नंगला बड़ी गांव से 50 वर्षीय किसान किरणपाल सिंह 7 फरवरी को अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, मगर उसका कोई पता नहीं चल सका।
उन्होंने बताया कि रविवार को टीपू के गन्ने के खेत से उसका लहूलुहान शव पड़ा मिला। टीपू ने अपने खेत में शव पड़ा होने की सूचना गांव में दी। सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ शव देखने खेत में पहुचीं जहां उसकी पहचान नंगला बड़ी निवासी किरणपाल पुत्र श्रीचंद के रूप मे हुई। उन्होंने बताया कि मृतक अविवाहित था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई सूरजभान ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही थी। मृतक के भाई ने थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया और घटना के जल्द खुलासे की मांग की। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।
-विश्व बंधु शास्त्री