Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » फिनोलेक्स रिटेलर मीट में उत्पादों पर हुई चर्चा

फिनोलेक्स रिटेलर मीट में उत्पादों पर हुई चर्चा

खागा, फतेहपुर: संवाददाता। केसरवानी मशीनरी स्टोर हथगाम के डिस्ट्रीब्यूटर सीआरआई और विक्ट्री अवार्ड विजेता राजेश केसरवानी के संयोजन में फिनोलेक्स पाइप्स एंड फिटिंग्स वेलकम टू रिटेलर मीट के अंतर्गत स्टेट हेड दीपक यादव ने उत्पाद के संदर्भ में विभिन्न जनपदों से आए डीलर्स को होने वाले उत्पाद की विस्तार पूर्वक जानकारियां दिया और सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत गीत,संगीत एवं कविता पाठ का शानदार आयोजन किया गया।  बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, फतेहपुर मछली शहर, जौनपुर आदि जनपदों से लगभग आधा सैकड़ा से अधिक आए डीलर्स को उपहार देकर सम्मानित किया गया।
राजेश केसरवानी ने स्टेट हेड दीपक यादव एवं एरिया मैनेजर आलोक द्विवेदी का स्वागत किया। कवि एवं शायर शिव शरण बंधु ने,उनसे पूछो कितनी मुश्किल यार उठानी पड़ती है, मझधारों के बीच जिन्हें पतवार उठानी पड़ती है, पहुंच नहीं जाता है कोई रातों-रात बुलंदी पर, छत पड़ने से पहले तो दीवार उठानी पड़ती है, पंक्तियां सुनाते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया।स्टेट हेड फिनोलेक्स दीपक यादव ने कहा कि हर उपभोक्ता ओरिजिनल और अच्छा सामान खरीदना चाहता है।इसी के मद्देनजर कंपनी ने यह उत्पाद शुरू किया है जिसमें केवल 6 प्रतिशत चूने का इस्तेमाल किया गया है बाकी पाइप्स में 20 फीसदी चूना मिलाकर उसे भारी कर दिया जाता है लेकिन उसकी क्वालिटी नहीं होती है। उदय राज सिंह, कमल कुमार जायसवाल, विनय पटेल, राज कुमार बजाज, विपिन केसरवानी, मनु केसरवानी आदि अनेक मौजूद रहे।
स्टेट हेड श्री यादव के अनुसार फिनोलेक्स का उत्पादन 42 वर्षों से उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना हुआ हैसंबोधन के पहले वीडियो के माध्यम से मुकुल माधव फाउंडेशन वेलफेयर कार्यक्रम तथा उत्पाद के विषय में जानकारी दी गई और बतायागया कि यह पहली कंपनी है जो स्वयं रॉ मैटेरियल भी खुद बनाती है। फिनोलेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड पिछले 40 वर्षों से भारत का सबसे भरोसेमंद पीवीसी पाइप और फिटिंग निर्माता रहा है।कंपनी ने अपने ग्राहकों की सराहना और वफादारी के साथ-साथ सभी संयंत्रों में आईएसओ 9001ः 2015 प्रमाणपत्र अर्जित किया है। अपनी मूल्य श्रृंखला में स्मार्ट निवेश के साथ,उनका स्वच्छता-प्लंबिंग और कृषि उद्योगों पर प्रभाव पड़ा है। उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल की खरीद से लेकर रेसिन के निर्माण तक, निर्माण, भंडारण, परिवहन, बिक्री, विपणन और ग्राहक संपर्क आदि जैसे सभी काम करते हैं। कंपनी अपनी वेल्यू चेन का विस्तार करने और भविष्य में आगे बढ़ने के लिए और भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान करने के लिए तकनीकी कौशल को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है।