Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिम्स हॉस्पिटल में एसबीआई पेंशनर्स एसोसिएशन ने की स्वास्थ्य वार्ता

सिम्स हॉस्पिटल में एसबीआई पेंशनर्स एसोसिएशन ने की स्वास्थ्य वार्ता

मथुरा: श्याम बिहारी भार्गव। सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइसेस सिम्स हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सकों के साथ एसबीआई पेंशनर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने स्वास्थ्य वार्ता की। कार्यक्रम का शुभारम्भ सिम्स हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. गौरव भारद्वाज, किडनी विशेषज्ञ डॉ. आशीष शर्मा, वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. एस.के गुप्ता और एसबीआई पेंशनर्स एसोसिएशन के प्रेसीडेंट एस.के. सक्सैना एवं सेक्रेटरी प्रदीप भारद्वाज के द्वारा राधाकृष्ण की छवि पर माल्यर्पण कर दीप प्रज्वलित कर हुआ। वरिष्ठ किडनी विशेषज्ञ डॉ. आशीष शर्मा और वरिष्ठ न्यूरोसर्जन डॉ. एस.के. गुप्ता ने सिम्स हॉस्पिटल की विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि किसी को ब्रेन स्ट्रोक / पैरालिसिस के संकेत हो तत्काल गोल्डन समय में हॉस्पिटल आकर इलाज करायें, जिससे वह पूर्ण स्वस्थ हो सके, जरा सी लापरवाही से रोगी की स्थिति गम्भीर हो सकती है। इसके साथ ही एसबीआई पेंशनर्स एसोसिएशन के उपस्थित पदाधिकारियों एवं सदस्यों को वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा सिम्स हेल्थ कार्ड वितरित कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर वरिष्ठ किडनी विशेषज्ञ डॉ. आशीष शर्मा ने समाज में बढ़ रही किडनी की बीमारी के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि जो स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली एनसीआर के बड़े अस्पतालों में उपलब्ध हैं वो सभी विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएँ सिम्स हॉस्पिटल मथुरा में भी उपलब्ध है। इसके साथ ही आज सिम्स हॉस्पिटल के नेफ्रोलॉजी एवं डायलिसिस विभाग को एक वर्ष पूर्ण हो चुका है और सिम्स में मरीजों की लगभग 4000 से अधिक डायलिसिस हो चुकी हैं।
सिम्स हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. गौरव भारद्वाज ने कहा कि हम ब्रजवासियों को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए संकल्पित है।
इस अवसर पर हॉस्पिटल के संतोष मिश्रा, एडमिनिस्ट्रेशन विष्णु शर्मा, पंकज चौधरी, रितेश शर्मा, एस. के. सक्सैना, प्रदीप भारद्वाज, सुरेश शर्मा, वासुदेव चतुर्वेदी, डॉ. सुशील माहेश्वरी, एस.सी. शर्मा, जी.एस.पाण्डेय आदि उपस्थित थे।