Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ब्रह्मकुमारी आश्रम में पंखे में लटका मिला महिला का शव, जताई गई हत्या की आशंका

ब्रह्मकुमारी आश्रम में पंखे में लटका मिला महिला का शव, जताई गई हत्या की आशंका

बागपत: विश्व बंधु शास्त्री । उत्तर प्रदेश में बागपत कोतवाली क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी में स्थित प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय आश्रम में ब्रह्मकुमारी दीदी का शव फांसी के फंदे पर पंखे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जल्द कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की हड़ताल में जुट गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय का आश्रम है। गुरुवार में पुलिस को सूचना मिली कि आश्रम में वहां रहकर सेवा कर रही महिला ने बंद कमरे में छत पर लगे बिजली के पंखे से फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। उधर, मृतका के परिजनों का आरोप है कि मृतका को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था और अब उसकी हत्या कर दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।