Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » महाशिवरात्रि पर क्षेत्रीय विधायक ने कन्या भोज व विशाल भंडारे का किया आयोजन

महाशिवरात्रि पर क्षेत्रीय विधायक ने कन्या भोज व विशाल भंडारे का किया आयोजन

पवन कुमार गुप्ता: ऊंचाहार, रायबरेली। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर ऊंचाहार क्षेत्र के हमीदपुर बड़ा गांव में श्री गौरी शंकर धाम मंदिर में विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी क्षेत्रीय विधायक ने विभिन्न आयोजन किए। सर्वप्रथम ऊंचाहार विधायक डॉ० मनोज कुमार पांडेय अपनी पत्नी नीलम पांडेय के साथ श्री गौरी शंकर धाम में पहुंचकर भगवान शिव का जलाभिषेक और रुद्राभिषेक किया। तत्पश्चात कन्या पूजन कर कन्या भोज व विशाल भंडारे के साथ भजन संध्या का भी आयोजन किया गया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक मनोज पांडेय ने कहा कि भगवान भोले शंकर की असीम कृपा से आज गौरी शंकर धाम, बड़ा गांव हमीदपुर, रोहनिया ऊंचाहार में विशाल भंडारा आयोजित हुआ, जिसमें गौरी शंकर जी की कृपा से लाखों की संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। मां दुर्गा स्वरूप कन्याओं की पूजा अर्चना और दक्षिणा से भंडारे का प्रारंभ हुआ। मैं अनुग्रहित हूं गौरी शंकर बाबा की कृपा से हमें यह शुभ अवसर हर वर्ष महाशिवरात्रि के अवसर पर प्राप्त होता रहे। उनकी कृपा हम पर हमारी विधानसभा क्षेत्र व जनपद के सभी शुभेच्छु और प्रदेश के साथियों के ऊपर बनी रहे।
इस शुभ अवसर पर अमिताभ पांडेय (रिंकू भैया), आशीष तिवारी, अनिल पांडेय, मनीष सिंह, सचिन पांडेय, विनय शुक्ला (बाबा) प्रधान प्रतिनिधी खुर्रमपुर एवं गणमान्य लोग सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।