Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रोडवेज बस में यात्री बन कर बैठे बदमाश ने परिचालक से छीना थैला

रोडवेज बस में यात्री बन कर बैठे बदमाश ने परिचालक से छीना थैला

शिकोहाबादः जन सामना संवाददाता। रोडवेज बस में मैनपुरी चौराहे से यात्री के रूप में बैठे एक बदमाश ने नवीन मंडी स्थल के समीप परिचालक के हाथ में लगे थैले को छीन कर फरार हो गया। जब तक परिचालक ने शोर मचाया और गाड़ी को रुकवाया तब तक लुटेरा पीछे से आ रहे बाइक सवार साथियों के साथ बैठ कर भाग गया। पीड़ित परिचालक और चालक थाना पहुंचे और कोतवाली में मिले एसपी ग्रामीण को तहरीर दी। एसपी ग्रामीण ने प्रभारी निरीक्षक को घटना की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिये।
शिकोहाबाद डिपो की रोडवेज बस मैनपुरी से आगरा जा रही थी। मैनपुरी चौराहे से एक यात्री आगरा के लिए बैठ गया। जब बस सुभाष तिराहे से आगरा की तरफ बढ़ी तो नवीन मंडी के समीप यात्री ने बस को रोकने के लिए कहा। जैसे ही चालक ने गाड़ी को धीमा किया, वैसे ही युवक परिचालक के हाथ में लगा थैला छीन कर बस से उतर गया। बस के पीछे उसके दो साथी बाइक से आए, जिस पर बैठ कर तीनों लुटेरे भाग गये। परिचालक ने शोर किया, लेकिन तब तक तीनों लुटेरे बाइक से फरार हो गये। घटना के बाद चालक-परिचालक बस को डिपो में लाए और घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद बस चालक रितेंद्र पुत्रभान सिंह और परिचालक सतीश चंद्र पुत्र विद्याराम निवासी नगला धर्म कोतवाली पहुंचे। यहां पर एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह बैठे हुए थे। पीडित परिचालक ने एसपी ग्रामीण को तहरीर दी।
एसपी ग्रामीण ने तत्काल प्रभारी निरीक्षक को पूरे मामले की जांच कर उचित कार्यवाही के निर्देश दिये। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।