Wednesday, June 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बीती रात चोरी के आरोप में युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने भेजा जेल

बीती रात चोरी के आरोप में युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने भेजा जेल

ऊंचाहार, रायबरेलीः पवन कुमार गुप्ता। आज पुलिस द्वारा बताया गया कि थाना ऊंचाहार पुलिस टीम ने संदिग्ध व्यक्ति, वाहनों की चेकिंग के दौरान अभियुक्त ज्ञानेन्द्र उर्फ भुल्ले पुत्र अरविन्द कुमार निवासी ग्राम बीकरगढ़ थाना ऊंचाहार जनपद रायबरेली को 01 अदद चोरी के लैपटॉप के साथ थाना क्षेत्र के गंगेहरा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। जिसके विरूद्ध थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
बताते चलें कि मामला कोतवाली क्षेत्र ऊंचाहार के अंतर्गत बीकरगढ़ चौराहा स्थित मोबाइल शॉप में कुछ महीने पहले हुई चोरी से जुड़ा है। जिसमें दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की सूचना दी थी और मामला पंजीकृत हुआ था। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि चोरी के इसी मामले में वांछित चल रहे आरोपी को शनिवार की देर रात स्थानीय लोगों ने पकड़कर ऊंचाहार पुलिस को सौंपा था।
स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सौंपे गए अभियुक्त के बारे में जब कोतवाली प्रभारी ऊंचाहार अनिल सिंह से जानकारी की गई तो उन्होंने ने बताया कि अभी मैं क्षेत्र से बाहर हूं, पहुंच कर ही ठीक तरीके से बता पाऊंगा कि मामला क्या है.? अभियुक्त पूर्व की घटना में शामिल है या नहीं, इन सब बातों पर भी पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार किया है। वहीं जिले के मीडिया सेल ने भी इस गिरफ्तारी को लेकर ट्विटर पर किए पोस्ट पर भी कोई रिप्लाई नहीं दिया। वहीं सूत्रों के मुताबिक यह भी जानकारी मिल रही है कि पकड़े गया युवक एक नवयुवकों का संगठित गिरोह भी चलाता है, जो कि साथ में मिलकर क्षेत्र में छुटपुट चोरी की घटनाओं को कारित करते हैं। फिलहाल यह पुलिस द्वारा जांच का विषय है। सूत्रों के मुताबिक मिली इन जानकारियों की पुष्टि हमारे द्वारा नहीं की जाती है।