Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अमरपाल मौर्या का अंजली मौर्या ने किया स्वागत

अमरपाल मौर्या का अंजली मौर्या ने किया स्वागत

पवन कुमार गुप्ता: रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्या के राज्यसभा सांसद बनने पर जनपद रायबरेली में प्रथम आगमन पर जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसी क्रम में ऊंचाहार विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अंजली मौर्या ने भी अपनी तीन व अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शहर के त्रिपुला चौराहा पर राज्यमंत्री अमरपाल मौर्या का स्वागत किया। तत्पश्चात् विधानसभा सलोन और विधानसभा तिलोई में आयोजित सामाजिक प्रबुद्ध जन सम्मेलन के कार्यक्रम में उपस्थित रही । वहीं सलोन विधानसभा के विधायक अशोक कोरी ने भी अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ राज्य मंत्री का स्वागत किया और मंच पर साथ रहे।
भाजपा के प्रदेश मंत्री राज्यसभा सदस्य अमरपाल मौर्य ने कहा कि आज लोकसभा अमेठी के विधानसभा क्षेत्र सलोन में आयोजित सामाजिक प्रबुद्ध जन सम्मेलन में उपस्थित होकर सभी श्रेष्ठ जनों का आशीर्वाद प्राप्त किया एवं केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं सामाजिक विषयों पर चर्चा कर अमेठी लोकसभा से पुन: स्मृति ईरानी को लोकसभा जिताकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आवाहन किया।
जनपद रायबरेली व विधानसभा सलोन आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत अभिनंदन से अभिभूत हूँ। आप सभी द्वारा मिले इस अपार स्नेह व अपनत्व के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।