Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सांसद तीन दिवसीय दौरे पर हैं यह सुनने को नहीं मिलेगाः सुरेश सिंह

सांसद तीन दिवसीय दौरे पर हैं यह सुनने को नहीं मिलेगाः सुरेश सिंह

मथुरा: श्याम बिहारी भार्गव । मथुरा लोकसभा सीट पर बसपा से चुनावी मैदान में डटे प्रत्याशी सुरेश सिंह ने प्रचार अभियान के दौरान ग्रामीणों से अनूठा वादा किया। बसपा प्रत्याशी ने कहा कि सांसद तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा आ रहे हैं आप को ऐसा सुनने को नहीं मिलेगा। बसपा प्रत्याशी के सामने ग्रामीणों ने सांसद के नदारद रहने का मुद्दा उठाया था। जिस पर उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह हमेशा आपके साथ आपके सुख दुख में शामिल रहेंगे। लोकसभा चुनाव आये तो गांव पैंठा के ग्रामीणों का दर्द जुबां पर आ गया। बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह जब गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने कहा कि जिसे भी हमने सांसद चुना आज तक किसी ने हमारी समस्या का समाधान नहीं कराया। सांसद तो हमारे गांव ही नहीं आई हैं।
बसपा प्रत्याशी ने कहा कि आप का अपना हूं। अगर आप मुझे चुनते हैं तो यह सुनने को नहीं मिलेगा कि सांसद तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद का काम अपनी जनता के हर दुख दर्द में शामिल रहने का है। सांसद ही जब मौजूद नहीं रहेगा तो जनता की पीड़ा को कौन सुनेगा। जनता अपना दुख दर्द किससे कहेगी। गांव लहचोरा में बसपा प्रत्याशी ने कहा कि गांव के रास्ते की हालत बताती है कि आपके गांव में आजतक सांसद नहीं आई होंगी। आपने अपना सांसद देखा है कि आपके घर कोई सांसद आया हो मैं आपके घर आया हूं, मैं आपका अपना हूं।
ग्रामीणों ने कहा कि हम आपके साथ कंधे कंधे मिलाकर साथ रहेंगे। बसपा प्रत्याशी ग्राम पेंठा में होली चौक पर ग्रामीणों की नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्राम महमदपुर,नगला सेहु, गांव भीमनगर, आन्योर, गंठोली, गांव सकरवा, गांव देवसेरस में भी बसपा प्रत्याशी ने संघन जनसंपर्क किया और अपने पक्ष में समर्थन मांगा।