Tuesday, July 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विधायक व डीएम ने जनपद के 25 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया

विधायक व डीएम ने जनपद के 25 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 7,720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ करते हुए अपने कर कमलों से जनपद के 49 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसी क्रम में जनपद रायबरेली के बचत भवन सभागार में विधायक सलोन अशोक कुमार व जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने मुख्यमंत्री के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा तथा जनपद के 25 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया।
इस दौरान विधायक अशोक कुमार ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि जो भी भर्ती प्रक्रिया हो उसे पूरी ईमानदारी व निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न की जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बेरोजगार युवाओं को लगातार रोजगार देने का कार्य कर रही है। प्रदेश में पूरी निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है।
जिलाधिकारी ने नवनियुक्त लेखपालों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सरकार की राजस्व संबंधी योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का कार्य आपके द्वारा किया जाता है। आप सभी लोग अपना काम पूरी ईमानदारी और निष्पक्षता के साथ करें। जिससे की जनता की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण हो सके। जिलाधिकारी और सलोन विधायक ने नवनियुक्त लेखपालों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी (प्रा०) और नव चयनित लेखपाल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।