Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » संगीतकार राज महाजन न्यू मोर्निंग के बने प्रधान-संपादक

संगीतकार राज महाजन न्यू मोर्निंग के बने प्रधान-संपादक

2017-09-12-04 SSP- raj mahajanबिग बाॅस में जाने को लेकर नाम है चर्चाओं में, शो में भाग लेने के लिए मांग रहे हैं 1.5 करोड़
नई दिल्लीः जन सामना ब्यूरो। न्यू मोर्निंग के आयोजित एक प्रोग्राम में संगीतकार राज महाजन को न्यू मॉर्निंग साप्ताहिक अखबार में प्रधान सम्पादक बनाया गया है। संगीतकार राज महाजन इससे पहले संगीत कंपनी मोक्ष म्युजिक और प्रसिद्ध कंपनी बिनाकाट्यून्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड का कुशल प्रबंधन कर रहे हैं। आपको बता दें, राज एक बेमिसाल कलाकार हैं। साथ ही उन्हें कुशल प्रबंधन का ज्ञान भी है। कहते हैं जिम्मेदारियां इंसान को बड़ा बना देती हैं। यह उक्ति राज महाजन पर सटीक बैठती है। कम उम्र में राज दो कंपनियों का इतना कुशल प्रबंधन कर रहे हैं। आशा करते हैं न्यू मॉर्निंग भी इनके प्रबंधन में तरक्की के नये आयाम तय करेगा।
इस मौके पर राज महाजन ने कहा, मैं इस नई जिम्मेदारी के लिए एकदम तैयार हूँ. मेरा मानना है किसी भी अखबार को चलाने के लिए सबसे जरूरी है उस अखबार की पकड़ हर गली-नुक्कड़-कूचे-घर तक हो। राज न्यू मोर्निंग न्यूज पेपर में स्तंभकार भी हैं।
आपको मालूम होगा कि बिग बॉस 11 में संभावित सेलेब्रिटी प्रतियोगी के तौर पर राज महाजन का नाम धिन्चक पूजा, हॉट निया शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, अंचित कौर इत्यादि के साथ अच्छी-खासी सुर्खियाँ बटोर रहा है। लेकिन, हाल ही में राज महाजन ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करके कहा कि उनको बिग बॉस में जाने के लिए 1.5 करोड़ रूपए चाहिए अन्यथा उनके पास और भी काम है।