Friday, September 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शारदा सहायक नहर में मिला लापता महिला का शव

शारदा सहायक नहर में मिला लापता महिला का शव

पवन कुमार गुप्ता: ऊंचाहार, रायबरेली। संदिग्ध अवस्था में पांच दिन पूर्व अपने घर से अचानक लापता हुई वृद्धा का शव शारदा सहायक नहर में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।
बताया जाता है कि जगतपुर थाना क्षेत्र के गांव सांईपुर निवासी प्रकाश चौरसिया की 65 वर्षीया पत्नी रत्ना देवी बीते रविवार की अपराह्न तीन बजे अचानक घर से संदिग्ध अवस्था में गायब हो गई थी। उनके लापता होने का कारण परिजन नहीं बता पा रहे थे । परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे । इस बीच गुरुवार की दोपहर ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगेहरा गुलाल गंज के पास शारदा सहायक नहर में किनारे झाड़ियों में फंसा हुआ एक शव ग्रामीणों ने देखा । जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान उपरोक्त लापता महिला के रूप में हुई है । कोतवाल प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है । शव पांच दिन पुराना होने के कारण काफी सड़ गया था ।
सीओ डलमऊ अरुण कुमार नौहवार ने बताया कि नहर में मिले वृद्ध महिला के शव की शिनाख्त जगतपुर थाना क्षेत्र के गांव सांईपुर निवासी प्रकाश चौरसिया की लापता 65 वर्षीया पत्नी रत्ना देवी के रूप में हुई है, इस मामले की सघन जांच की जा रही है ।