Tuesday, October 8, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेले में भी हम पूरी ईमानदारी के साथ स्वादिष्ट और गुणवत्तायुक्त खाद्य सामग्री परोस रहे हैंः प्रबंधक (ICH)

मेले में भी हम पूरी ईमानदारी के साथ स्वादिष्ट और गुणवत्तायुक्त खाद्य सामग्री परोस रहे हैंः प्रबंधक (ICH)

पवन कुमार गुप्ताः ऊंचाहार, रायबरेली। एनटीपीसी ऊंचाहार के आवासीय परिसर में नवरात्रि के पहले दिन से ही श्री श्री रामलीला एवं मेला महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है और यहां आवासीय परिसर के कर्मचारी और उनके परिवारजन तो इस मेले का लाभ उठा ही रहे हैं। इसके साथ ग्रामीण क्षेत्रों से भी भारी संख्या में दर्शक यहां मेला देखने आ रहे हैं। इस बीच मेला देखने आए लोगों के लिए खाने पीने की व्यवस्था की बात की जाए तो मेला परिसर में दर्जनों खाद्य पदार्थों की दुकानें लगाई गई हैं, जिन पर विभिन्न प्रकार के व्यंजन मिल रहे हैं। परन्तु हम आपका ध्यान इंडियन कॉफी हाउस की तरफ आकर्षित कर रहे हैं। इंडियन कॉफी हाउस जो कि अपने शॉर्ट फॉर्म ICH के नाम से अधिक जानी जाती है। आईसीएच के प्रबंधक विजय कुमार ने बताया कि एनटीपीसी में विगत करीब तीन दशकों से इंडियन कॉफी हाउस अपनी सेवाएं दे रहा है और हमने कभी गुणवत्ता से समझौता नहीं किया। प्रबंधक ने कहा कि ग्राहकों को हमने हमेशा स्वादिष्ट और गुणवत्तायुक्त भोजन ही परोसा है। हमारे यहां साफ़ – सफाई का भी विशेष ध्यान रखा जाता है। उन्होंने बताया कि हमारे पास एक बड़ी कर्मचारियों की टीम है जो पूरी तत्परता से काम करती है।
आईसीएच ऊंचाहार प्रबंधक विजय कुमार ने कहा कि एनटीपीसी ऊंचाहार के आवासीय परिसर में लगे इस मेले में भी इंडियन कॉफी हाउस की दुकान लगी हुई है और हम उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करते हैं, जिससे खाने के शौकीन लोगों को आईसीएच के खाद्य पदार्थ बेहद पसंद आते हैं। उन्होंने बताया कि मेले में और दुकान पर कितनी भी भीड़ क्यों न हो जाए, हम पूरी ईमानदारी के साथ अपने ग्राहकों को स्वादिष्ट और गुणवत्तायुक्त खाद्य सामग्री परोस रहे हैं।