Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रोहिंग्या घुसपैठियों के समर्थकों का पुतला फूंका

रोहिंग्या घुसपैठियों के समर्थकों का पुतला फूंका

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। म्यांमांर से वहां के लोगों द्वारा खदेड़े गये रोहिंग्या घुसपैठियों द्वारा अवैध रूप से सीमा पार कर भारत में घुस आने पर और तथाकथित सैकूलरवादी नेताओं द्वारा घुसपैठियों की वकालत करने पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं में आज आक्रोश का लावा फूट गया और हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर नारेबाजी की और रोहिंग्या घुसपैठियों के समर्थकों का पुतला मंडी समिति के बाहर फूंका।
इस अवसर पर हिजाम के प्रदेश मंत्री अभिषेक रंजन आर्य ने कहा कि वर्मा और म्यांमार के शांति प्रिय बौद्ध समुदाय के लोगों पर जब रोहिंग्या मुसलमानों ने अत्याचार किया तो मजबूर होकर वहां के मूल निवासी बौद्धों ने इन रोहिंग्या मुसलमानों को वहां से खदेड़ना शुरू किया। जब ये अपने देश वर्मा के सगे नहीं हुये तो भारत के क्या होंगे।
हिजाम के जिलाध्यक्ष मनोज उपाध्यक्ष ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों की वजह से आयेदिन पश्चिम बंगाल में हिन्दू समाज पर अत्याचार की घटनायें होती हैं और पूर्वोत्तर के सभी राज्य घुसपैठियों की वजह से हिंसाग्रस्त हैं। घुसपैठ पर रोक लगानी आवश्यक है। वीरागनां वाहिनी की विभाग संयोजिका सुनीता वर्मा ने कहा कि इन घुसपैठियों की वजह से पूर्वोत्तर के राज्यों में महिलाओं पर भी बड़ा अत्याचार हुआ है। वीरागनां वाहिनी के नेतृत्व में महिलायें भी रोहिंग्या घुसपैठियों का पुरजोर विरोध करेंगी। हिजाम के जिला महामंत्री जितेन्द्र वाष्र्णेय प्रधान ने कहा कि भारत सरकार रोहिंग्या घुसपैठियों को भारत से बाहर खदेड़े और सीमा पर चैकसी को बढ़ाये।
हिजाम के जिला उपाध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि जो सैकूलरवादी नेता रोहिंग्या घुसपैठियों का समर्थन कर रहे हैं उन पर देशद्रोह का मुकद्दमा चलना चाहिये। इस अवसर पर प्रवीन शर्मा, विजय पाठक, मनोज पहलवान, रविन्द्र रावत, सुरेशचन्द्र, दिनेश कुमार, पूरन पहलवान, शोभित उपाध्याय, गोविन्दा पहलवान, संजय सिन्हा, पूरनचन्द्र शर्मा, बंटी वाष्र्णेय, अमित वाष्र्णेय, नरेन्द्र प्रेमी, कुलदीप चैधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।