Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बनारस हिंदू विवि में छात्राओं पर लाठीचार्ज की निंदा

बनारस हिंदू विवि में छात्राओं पर लाठीचार्ज की निंदा

पेट्रोलियम उत्पादों पर बढ़ रही कीमतों पर भी जतायी चिंता
आप ने किया धरना प्रदर्शन-पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। आम आदमी पार्टी फिरोजाबाद द्वारा जिला संयोजक रघुनन्दन दास गुप्ता के नेतृत्व में गांधी पार्क में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के गल्र्स हास्टल में घुसकर निर्दोष छात्राओं पर पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्वक तरीके से लाठीचार्ज करने के व पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में हो रही अभूतपूर्वक बढ़ोत्तरी पर नियंत्रण रखने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया।
आप के जिला संयोजक रघुनंदन दास गुप्ता ने कहा कि वर्तमान में देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार का शासन है। जिसने चुनाव के दौरान जनता से विकास का वायदा किया था तथा चुनाव जीतने के बाद आधी आबादी के विकास के लिये बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर देश की महिलाओं को तरक्की का दिव्य स्वप्न दिखाने वाली केंद्र की जुमलेबाज सरकार ने अपने जुमलेबाजी का एक और उदाहरण सामने आया।



बनारस हिंदू केंद्रीय विश्वविद्यालय के गल्र्स हास्टल में घुसकर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर रहीं छात्राओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर दिया। प्रदेश की भाजपा सरकार के विफल शासन एवं निरंकुश पुलिस के इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा करते हुये छात्राओं के हित में आप मांग करती है कि निर्दोष छात्राओं पर लाठीचार्ज का आदेश देने वाले पुलिस अधिकारिओं को तत्काल बर्खास्त किया जाये। साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार 2014 में सत्ता में आयी थी। उसकी तुलना में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में आज कच्चे तेल की कीमत लगीाग 50 प्रतिशत कम हो गई है, उसके बावजूद भारत में पेट्रोल डीजल की कीमतों में बहुत अधिक वृद्धि हुई है। जो कि चिंतनीय है। प्रदर्शन में अब्दुल वकील अंसारी, नाहर सिंह, चंद्रभान वर्मा, यदुवंश यादव, शीलेंद्र वर्मा, कैलाश चंद्र, फाजल मौहम्मद, आमिर अली, रघुनन्दन दास गुप्ता आदि मौजूद रहे।