Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » आगरा ने इटावा को छह विकेट से हराया

आगरा ने इटावा को छह विकेट से हराया

दूसरी पारी के मैच में मैनपुरी ब्लू ने जयपुर से जीता मैच
फिरोजाबाद, एस0 के0 चित्तौड़ी। पदमभूषण पं. बनारसीदास चतुर्वेदी एवं सुबोधचंद्र चतुर्वेदी की स्मृति में अखिल भारतीय श्री माथुर चतुर्वेदी क्रिकेट टूर्नामेंट जो कि ओम ग्लास के खेल मैदान में श्री माथुर चतुर्वेदी कल्चरल एसोसिशन, फिरोजाबाद के चेयरमैन डा. अपूर्व चतुर्वेदी के आयोजकत्व में चल रहा है में तीसरे दिन पहली पारी में आगरा ने इटावा को छह विकेट से हरा दिया।
पहली पारी का मैच आगरा और इटावा के बीच खेला गया। इटावा के कप्तान अनुराग ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। आगरा के कप्तान संदीप ने अपने टीम के खिलाड़ियों संग फील्डिंग लगायी। इटावा ने पहले बल्लेबाजी करते हुये हुये 18 ओवर दो बाॅल में दस विकेट के नुकसान पर महज 84 रन ही बना पाये। जबाव में खेलने उतरी आगरा की टीम ने महज 12 ओवर पांच बाॅल में चार विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाकर छह विकेट से मैच पर अपनी जीत दर्ज करायी। मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार आगरा के जयंत को मुख्य अतिथि आगरा की कुमारी वृन्दा चतुर्वेदी द्वारा दिया गया। बेस्ट बेट्समैन का पुरस्कार इटावा के आकाश को देवंद्र चतुर्वेदी द्वारा दिया गया।



बेस्ट बाॅलर का पुरस्कार आगरा के गगन को वरिष्ठ क्रिकेटर अर्जुन सिंह चतुर्वेदी द्वारा प्रदान किया गया। दूसरी पारी का मैच मैनपुरी ब्लू और जयपुर की टीमों के बीच हुआ। जिसमें मैनपुरी ब्लू के कप्तान आदेश ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जयपुर के कप्तान गौरव ने अपनी टीम की फील्डिंग लगायी। पहले खेलते हुये मैनपुरी ब्लू ने बीस ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाये। जबाव में खेलने उतरी जयपुर की टीम ने बीस ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना पाये। इस प्रकार मैनपुरी ब्लू की टीम 57 रनों से विजयी रही। मैच का मैन आॅफ द मैच पुरस्कार मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के वाइस प्रेसीडेंट प्रदीप गुप्ता ने मैनपुरी ब्लू के सौमित्र को प्रदान किया। बेस्ट बाॅलर का पुरस्कार कांग्रेस नेता अतुल चतुर्वेदी ने मैनपुरी ब्लू के यश को प्रदान किया। बेस्ट बेट्समैन का पुरस्कार जयपुर के गौरव को श्रीमती अर्चना चतुर्वेदी ने दिया। इस दौरान जिला क्रीड़ा अधिकारी केपी सिंह भी मंच पर मौजूद रहे। अम्पायर सन्तोष सिंह, पवन पांडेय, सतीश पांडेय रहे। स्कोरर विकास पांडे और कामेंट्री अफजाल भाई ने की। मैच के दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन डा. अपूर्व चतुर्वेदी, केके चतुर्वेदी, एएस चतुर्वेदी, सुदीप चतुर्वेदी, राजीव चतुर्वेदी एफसीए, सचिव नीलमणि चतुर्वेदी, विनय चतुर्वेदी, हरीश चतुर्वेदी, रंजन चतुर्वेदी, दीपेश चतुर्वेदी, प्रशांत चतुर्वेदी, अमित चतुर्वेदी, प्रतीक चतुर्वेदी, दिव्यांगना चतुर्वेदी, प्रिया चतुर्वेदी, मधुर चतुर्वेदी, अंकित चतुर्वेदी, शिक्षक शैलेंद्र चतुर्वेदी, युक्ता चतुर्वेदी, रिशा चतुर्वेदी, सतेंद्र चतुर्वेदी, निर्भय चतुर्वेदी, नीरू चतुर्वेदी, पारूल चतुर्वेदी, गब्बू चतुर्वेदी, अप्पू चतुर्वेदी, शलभ चतुर्वेदी, आदि रहे।