Wednesday, September 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सरकारी ट्रामा सेन्टर में शराबी चिकित्सक फार्मासिस्ट ने काटा हंगामा

सरकारी ट्रामा सेन्टर में शराबी चिकित्सक फार्मासिस्ट ने काटा हंगामा

स्टाफ के साथ की मारपीट मौके पर पहुची पुलिस मामले को कराया शान्त
जांच के बाद दोषियों के खिलाफ होगी कार्यवाही -प्रभारी सीएमएस आलोक कुमार
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जिला अस्पताल में शराबी चिकित्सक ने ट्रामा सेन्टर स्टाफ के साथ की मारपीट पुलिस ने मौके पर पहंुच कर मामले को शान्त कराने का प्रयास किया।
जिला अस्पताल जंग का अखडा बना हुआ है। ऐसा ही मामला उस समय देखने को मिला। जब मंगलवार की सायं पोस्टमार्टम डयूटी पर तैनात चिकित्सक डा. अभिषेक अपने सहयोगी फार्मासिस्ट आनन्द मोहन दक्ष के साथ शराब के नशे में सरकारी ट्रामा सेन्टर अपनी कार में पहुचे जहां इमरजैन्सी में तैनात चिकित्सक स्टाफ से अभद्रता करने लगे। उसी दौरान बार्ड बाय दुर्गवीर ने शराबियों को समझाने की बात कही। उसी समय शराबी चिकित्सक फार्मासिस्ट ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। सरकारी ट्रामा सेन्टर में हंगामा होता देख हडकम्प मच गया।



मौके पर चैकी पर तैनात एचसीपी चरन सिंह, अशोक कुमार पुलिसकर्मी ने घटना की जानकारी चैकी इंचार्ज उमर फारूख को देते हुए मामले को शान्त कराने का काफी प्रयास किया। अन्त में काफी देर हंगामा करने के बाद दोनो ही लोगो की उन्ही की कार में डाल कर स्टाफ द्वारा उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की गयी। अस्पताल में अस्पताल के लोग शराब पीकर हंगामा करने का यह पहला मामला नही है। पूर्व में भी कई घटनायें हो चुकी है। उक्त घटना की मामले में जब प्रभारी सीएमएस डा. आलोक कुमार से बात की गई तो उन्होने बताया कि दोनो ही शराबी कर्मचारी अन्डर सीएमओ है। उनके खिलाफ सीएमओ ही कार्यवाही करेगे। हमारे कर्मचारी ट्रामा सेन्टर में अभद्रता करने की जांच करने के बाद उच्च अधिकारियों को शिकायत की जायेगी। स्टाफ द्वारा लिखित शिकायत पर कानूनी कार्यवाही भी करायी जायेगी।