Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसों में एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

सड़क हादसों में एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जनपद में हुई अलग -अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गयी। वही आधा दर्जन लोग घायल हो गयें घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हैबतपुर करखा निवासी धर्मेश कुमार का 22 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार घर से सड़क पार कर दूसरी ओर जा रहा था। उसी दौरान फोर व्हीलर गाडी तेज गति से बाहर से गुजरी जिसकी चपेट में आने से गम्भीर रूप घायल हो गया।



घटना के बाद मौके पर लोगो का हुजूम लग गया। उन्ही में से किसी ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। मौके पर पीआरवी -19 मटसैना ने मौके पर पहुच कर घायल हो उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुची। जहां चिकित्सक ने घायल हो देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया।
दूसरी घटना में थाना टूण्डला क्षेत्र के दीनबन्धू इण्टर कालेज के समीप बाइक फिसने से थाना टूण्डला के गांव उलाऊ खेडा निवासी बनी सिंह की पुत्री कु0 नीरज जो कि कक्षा 11 की छात्रा है, उसका चाचा देवेन्द्र सिंह पुत्र रामगोपाल घायल हो गये। घायलों को हाईवे की एम्बुलेन्स द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। भतीजी को लेकर चाचा बाइक से गांव जा रहा था। तीसरी घटना में मक्खनपुर क्षेत्र रूपसपुर के समीप बाइक सवार को बचाते समय सवारियों से भरा टैम्पों पलटने से शिकोहाबाद के दखिनारा निवासी 35 वर्षीय उषा देवी पत्नी सोवरन सिंह, कटरा मीरा निवासी 25 वर्षीय भूरा पुत्र इदरीश गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य सड़क हादसों में हरियाण के रोहतक निवासी प्रमसिंह पुत्र बनीसिंह कोटिका टावर रोहतक निवासी राजकुमार पुत्र सुरेश कुमार घायल हो गये।