Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगला केंकन में चोरी की घटना से हड़कम्प

नगला केंकन में चोरी की घटना से हड़कम्प

कुछ दिन पहले ही हुयी थी नगला मदना में डकैती
अतुर्रा की घटना का भी नहीं हुआ खुलासा
फिरोजाबाद, एस0 के0 चित्तौड़ी। थाना जसराना में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जसराना के नगला मदना में डकैती के साथ अतुर्रा में चोरी की वारदात का खुलासा नहीं हो पाया और नगला केंकन में चोरों ने चोरी कर पुलिस को चुनौती दे डाली। चोर घर एक लाख से अधिक का माल ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।
थाना जसराना के गांव नगला केकन निवासी बृजकिशोर पुत्र रक्षपाल सिंह के घर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। दरवाजा तोडकर अंदर घुसे बदमाशों ने घर के कमरों के ताले तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीडित घर की छत पर सो रहा था। पीडित को सुबी चार बजे नीचे आने पर घटना के बारे में पता चला। चोर घर में रखे 45 हजार रुपयों के साथ तीन करधनी, एक जोडी झुमकी, चार जोडी पायल, दो अंगूठी, एक जंजीर ले गए।
चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। चोर पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। चोरों ने अतुर्रा के साथ नगला मदना में भी डकैती की घटनाओं को अंजाम देने का कार्य किया था। पुलिस अंधेरे में तो तीर मारने का कार्य कर रही है लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल रही है। वहीं थाना पुलिस अभी भी हिरासत में लिए हुए मजदूरों को थाने में बिठाए हुए हैं। न तो उन्हें छोडा जा रहा है और न उन्हें अपराधी बनाकर जेल भेजा जा रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि नगला केंकन में चोरी की वारदात हुई है। अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं चोरों ने वनखण्डेश्वर मंदिर, माता पथवारी मंदिर एवं बस से बैटरी चोरी हो गई।